फ्लोटिंग सील की समयपूर्व विफलता से बचें

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील की समयपूर्व विफलता से बचें

फ्लोटिंग सील की समयपूर्व विफलता से बचें

2019-10-17 10:57:48
के बाद से फ्लोटिंग तेल सील एक अर्द्ध-तैयार उत्पाद है, हमें इसे खरीदने के बाद आवश्यक स्थापना और कमीशनिंग करना चाहिए। इसलिए, कई लिंक होंगे जिनके कारण तेल की सील अच्छी तरह से काम नहीं कर सकती है, या यहां तक ​​कि तेल की सील समय से पहले विफल हो जाएगी। फिर, यदि आप इन चीजों से बचना चाहते हैं, तो हमें प्रारंभिक खरीद से शुरू करना चाहिए।


सबसे पहले, फ्लोटिंग ऑयल सील्स की खरीद के लिए, हमें कुछ प्रसिद्ध उद्यमों को चुनना होगा, जैसे कि रवटन मशीनरी कंपनी, जिसे ज्यादातर उपभोक्ताओं द्वारा मान्यता दी गई है। केवल ऐसी कंपनी द्वारा उत्पादित तेल सील की गुणवत्ता अपेक्षाकृत गारंटी है।


दूसरी बात, गुणवत्ता की समस्या के अलावा, तेल सील की विफलता के कारण के बारे में, यह हमारी स्थापना के विनिर्देश के साथ एक महान संबंध है। इसलिए, फ्लोटिंग तेल की सील को स्थापित करते समय हमें सख्त और सावधान रहने की आवश्यकता होती है। स्थापना निर्देशों या निर्माता के कुछ अनुस्मारक को स्थापित करने के लिए भी अनुसरण करें। या आप कुछ पेशेवर तकनीशियनों को स्थापित करने के लिए कह सकते हैं।


इसके अतिरिक्त, यदि हम तैरते हुए तेल की सील का उपयोग करते हैं, तो समय से पहले विफलता की समस्या होती है, इसे समय पर ठीक किया जाना चाहिए। विशेष रूप से, आप कारखाने के कुछ तकनीकी कर्मियों को दरवाजे की मरम्मत के लिए पा सकते हैं। एक अच्छा निर्माता चुनना बहुत महत्वपूर्ण है। निर्माता की प्रतिष्ठा और उत्पाद की गुणवत्ता के अलावा, हमें फ्लोटिंग ऑयल सील निर्माता की बिक्री के बाद की सेवा के दृष्टिकोण पर भी ध्यान देना चाहिए।


सारांश में, यदि हम तेल सील के उपयोग को सुनिश्चित करना चाहते हैं, तो हमें सही निर्माता का चयन करना चाहिए, सही इंस्टॉलेशन सीखना चाहिए, और बिक्री के बाद की सेवा भी प्राप्त करनी चाहिए।