धूल और अन्य विदेशी पदार्थों के लिए सबसे अच्छी अस्थायी सील

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > धूल और अन्य विदेशी पदार्थों के लिए सबसे अच्छी अस्थायी सील

धूल और अन्य विदेशी पदार्थों के लिए सबसे अच्छी अस्थायी सील

2020-01-02 11:18:29
अस्थायी जवानों सरल उत्पाद हैं, जिसमें दो घटक शामिल हैं: विशेष कच्चा लोहा और एक रबर घटक (ओ-रिंग / गैसकेट) से बना एक सील की अंगूठी। उपयोग में, दो समान मुहरें एक जोड़ी बनाती हैं। सील की अंगूठी, जो एक स्लाइडिंग घटक है, शाफ्ट के संपर्क में नहीं है क्योंकि यह रबर घटक द्वारा निरंतर है, और इसलिए शाफ्ट की रेडियल और थ्रस्टिंग गतियों का बारीकी से पालन करता है।


चूंकि वे घोल के अनुप्रयोगों के लिए विकसित किए गए थे, सील के छल्ले एक अत्यंत कठोर, पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी सामग्री से बने होते हैं। रबर घटक सील रिंग की स्लाइडिंग सतहों को दबाता है और सील के रूप में भी कार्य करता है। इसलिए, यह एक ऐसी सामग्री से बना है जो लंबे समय तक उपयोगी जीवन के लिए कम संपीड़न सेट के साथ ठंडे तापमान और गर्मी के लिए अत्यधिक प्रतिरोधी है।


फ्लोटिंग सील के मुख्य उपयोगों में क्रॉलर रोलर्स, ट्रैवल ड्राइव और निर्माण और कृषि मशीनरी के आइडलर्स शामिल हैं, और कन्वेयर, मिक्सर और विभिन्न खुदाई मशीनों के लिए भी। दूसरे शब्दों में, उनका उपयोग विदेशी मामलों के लिए अपेक्षाकृत कम गति वाले अनुप्रयोगों में व्यापक रूप से किया जाता है।

floating seal manufacturer,floating oil seal supplier