हर कोई एक अस्थायी तेल सील से बंधा है

घर > समाचार > घटनाक्रम समाचार  > हर कोई एक अस्थायी तेल सील से बंधा है

हर कोई एक अस्थायी तेल सील से बंधा है

2019-12-04 14:04:36
कंपनी के कर्मचारियों की देखभाल के विविध भाव। एक देखभाल कॉर्पोरेट संस्कृति बनाने के लिए, Rvton कंपनी हर महीने कर्मचारियों का जन्मदिन मनाती है। कर्मचारियों को वास्तव में सामूहिक परिवार की देखभाल का एहसास कराएं, और कर्मचारियों की पहचान और कंपनी से संबंधित होने की भावना में सुधार करें।


यह कर्मचारियों के जन्मदिन को मनाने के लिए एक छोटी सी घटना की तरह लगता है, लेकिन यह कर्मचारियों के लिए कंपनी की देखभाल को व्यक्त करता है, कर्मचारियों के जीवन के मूल्य और कर्मचारियों, केंद्रीय बलों और काम के सामंजस्य को दर्शाता है। उत्साह में सुधार लाने में एक महान भूमिका निभाई है। यह Rvton की कॉर्पोरेट संस्कृति भी है। लोगों को उन्मुख अवधारणा के कार्यान्वयन का हिस्सा, मानवीय प्रबंधन उपायों में से एक को संदर्भित करता है। यह कहा जा सकता है कि कंपनी के हर कोने में वास्तविक देखभाल का छिड़काव किया जाता है। मजबूत सामंजस्य सभी को अपनेपन की भावना खोजने की अनुमति देता है। कर्मचारी नायक के रूप में एक साथ काम कर सकते हैं और Rvton कंपनी के विकास का पालन कर सकते हैं।


हंसी के गीत गाते हुए, सभी आशीर्वाद और शुभकामनाएं लंबे समय से रावण के परिवार के दिलों में अंतर्निहित हैं। मुझे उम्मीद है कि हम एक-दूसरे को जानते हैं और ईमानदारी से दोस्ती को पहाड़ों और नदियों की तरह बहने देते हैं; कंपनी और कर्मचारियों की भावनाओं को उच्च बनाने की क्रिया का पालन करने की अनुमति दें। गर्मी, हमें फ्लोटिंग ऑयल सील व्यापार बड़ा और मजबूत हो!

floating seal supplier