फ़्लोटिंग सील की बिक्री मूल्य को प्रभावित करने वाले कारक

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ़्लोटिंग सील की बिक्री मूल्य को प्रभावित करने वाले कारक

फ़्लोटिंग सील की बिक्री मूल्य को प्रभावित करने वाले कारक

2020-09-11 11:03:55
एक धातु यांत्रिक मुहर के रूप में, तेल सील चल रहा है कठोर यांत्रिक वातावरण के लिए डिज़ाइन किया गया एक कॉम्पैक्ट मैकेनिकल सील डिवाइस है। यह न केवल संरचना में सरल है, बल्कि गंदगी, घर्षण, कंपन, आंदोलन और प्रभाव के लिए प्रतिरोधी है। बहुत विश्वसनीय और लंबी सेवा जीवन।

अस्थायी तेल सील की कीमत को प्रभावित करने वाले कई कारक हैं। जहां तक ​​फ्लोटिंग ऑयल सील्स का सवाल है, कई मॉडल हैं। विभिन्न प्रकार के फ्लोटिंग ऑयल सील्स की अलग-अलग विशेषताएं हैं और उत्पादन तकनीक और सामग्रियों की अलग-अलग आवश्यकताएं हैं। इसलिए, अस्थायी तेल सील की कीमतें स्वाभाविक रूप से अलग हैं।

विभिन्न ब्रांडों के साथ बाजार पर कई फ्लोटिंग ऑयल सील निर्माता हैं, और फ्लोटिंग ऑयल सील्स के विभिन्न ब्रांडों में अलग-अलग विशेषताएं और गुणवत्ता हैं, इसलिए फ्लोटिंग ऑयल सील्स की कीमतें बहुत भिन्न होती हैं। रुटॉन्ग फ्लोटिंग ऑयल सील्स के विभिन्न मॉडल और पूर्ण प्रकार हैं। वे व्यापक रूप से खनन, निर्माण मशीनरी, निर्माण मशीनरी, कृषि मशीनरी, परिवहन मशीनरी और भूमिगत खनन मशीनरी की सीलिंग संरचना में उपयोग किए जाते हैं। कीमत सस्ती है और जल्दी से ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार डिजाइन किया जा सकता है। उत्पाद उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को काफी हद तक पूरा करते हैं।