अस्थायी सील की सुविधा

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > अस्थायी सील की सुविधा

अस्थायी सील की सुविधा

2016-04-01 09:20:20

अस्थायी जवानों हैं सरल उत्पादों, दो घटकों से मिलकर: एक सील की अंगूठी विशेष डाली से बना लोहा और एक रबर घटक (हे अंगूठी / गैसकेट)। एक प्रयोग में, दो समान जवानों बनाना जोड़ी। सील की अंगूठी है, जो एक रपट घटक है, के साथ संपर्क में नहीं है इसके बाद से शाफ्ट रबर घटक द्वारा निरंतर है, और इसलिए इस प्रकार है रेडियल और बारीकी से शाफ्ट के thrusting गतियों।

चूंकि वे थे घोल अनुप्रयोगों के लिए विकसित की है, सील की अंगूठी, अत्यंत कठिन एक के बने होते हैं पहनने के लिए प्रतिरोधी और जंग के लिए प्रतिरोधी सामग्री। रबर घटक प्रेस सील की अंगूठी की रपट सतहों और यह भी एक मुहर के रूप में कार्य करता है। इसलिए ऐसा है एक सामग्री है कि अत्यधिक ठंडे तापमान और गर्मी के साथ करने के लिए प्रतिरोधी से बना है एक लंबे समय तक उपयोगी जीवन के लिए बहुत कम संपीड़न सेट।

का मुख्य उपयोग अस्थायी जवानों क्रॉलर रोलर्स, यात्रा ड्राइव और के idlers शामिल निर्माण और कृषि मशीनरी, और कन्वेयर, मिक्सर के लिए भी और विभिन्न खुदाई मशीनों। दूसरे शब्दों में, वे अपेक्षाकृत में व्यापक रूप से इस्तेमाल कर रहे हैं कम गति अनुप्रयोगों विदेशी मामले से अवगत कराया।