फ्लोटिंग ऑयल सील निरीक्षण

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग ऑयल सील निरीक्षण

फ्लोटिंग ऑयल सील निरीक्षण

2021-06-16 10:22:47
1. फ़्लोटिंग ऑइल सील की स्थिर सीलिंग परीक्षण काम करने की स्थिति को अनुकरण करता है कि सीलिंग रिंग तेल से भरा हुआ है और सीलिंग सतह दबाव में होने की गारंटी है। निरीक्षण करें कि सीलिंग सतह यह निर्धारित करने के लिए लीक या लीक हो रही है कि मुहर योग्य है या नहीं।

2. की कामकाजी सतह की कठोरता परीक्षण फ्लोटिंग ऑयल सील: सीलिंग अंगूठी की कामकाजी सतह की कठोरता का परीक्षण करें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि काम की सतह में पर्याप्त कठोरता है।

3. फ्लोटिंग ऑयल सील एयर प्रेशर टेस्ट: वायु दाब परीक्षण सीलिंग अंगूठी के वास्तविक कार्य वातावरण को अनुकरण करता है। फ्लोटिंग स्लाइडिंग सील के वायुमंडलीय दबाव को सुनिश्चित करने की शर्त के तहत, इसे पानी में रखें और देखें कि क्या यह यह निर्धारित करना है कि सीलिंग सतह योग्य है या नहीं। वायुमंडलीय दबाव वास्तविक दबाव 3 गुना है।

4. फ्लोटिंग ऑयल सील डायनामिक सीलिंग प्रदर्शन परीक्षण और विश्वसनीयता जीवन परीक्षण: फ्लोटिंग तेल मुहर गतिशील सीलिंग प्रदर्शन परीक्षण और विश्वसनीयता जीवन परीक्षण फ्लोटिंग स्लाइडिंग सीलिंग सतह के दबाव को सुनिश्चित करने के लिए ट्रैक-प्रकार बुलडोजर रोलर्स की वास्तविक कार्य परिस्थितियों को अनुकरण करता है, और मजबूत अनुपात ऑपरेटिंग स्थितियों के 4-5 गुना एक प्रयोग है।