फूलों के साथ फ्लोटिंग जवानों

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फूलों के साथ फ्लोटिंग जवानों

फूलों के साथ फ्लोटिंग जवानों

2017-03-02 16:42:56
एक लड़की और एक मुहर दे करने के लिए सबसे अच्छा फूल

एक लड़की को देने के लिए सबसे अच्छा फूल फूल है कि तुम्हारी लड़की बताओ कि तुम कैसा महसूस कर रहे हैं यह प्यार, दोस्ती, या कि तुम खेद हो। ये फूल किस्मों आप दे सकता है और साथ ही सबसे लोकप्रिय फूल सबसे रोमांटिक फूलों की कुछ कर रहे हैं।
विक्टोरियन दिनों में वापस, फूल रोमांटिक भाषा हर फूल अपनी अर्थ होने के साथ संचार करने के लिए एक मार्ग के रूप में बने थे। आप कभी नहीं गुलाब, पीला गुलाब मित्रता का अर्थ है, के साथ जैसे आदर्शवादी स्थितियों में भी प्यार के लिए हस्ताक्षर के साथ गलत जा सकते हैं। ट्यूलिप भी प्रेम के रूप में अच्छी तरह से संरक्षण गेंदे जबकि दर्शाता है और लाइलक्स सौंदर्य का प्रतिनिधित्व करते हैं।

लोकप्रियता के मामले में, कार्नेशन्स अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय (और बटुआ पर आसान) कर रहे हैं करने के लिए फूलों की अन्य किस्मों की तुलना में। वे आराधना और वफादारी व्यक्त के रूप में सूरजमुखी, हालांकि नहीं एक पारंपरिक पसंद, अपने लड़की के दिन रोशन कर सकते हैं। ओर अधिक दुर्लभ स्पेक्ट्रम के ऑर्किड प्रेम, सौंदर्य के लिए खड़े हो जाओ और अधिक लालच लेकिन गंभीरता के लिए आरक्षित की भावना के साथ आने के संबंधों को विकसित किया।
Rvton जवानों भी meants अंतर अगर अलग फूलों के साथ कर रहे हैं।
जवानों के साथ हरी पत्तियों, तो जीवंत


जवानों के साथ फूल की पंखुड़ी, तो रमणीय



जवानों के कांटेदार पौधे, तो आकर्षक


जवानों या फूलों के किस प्रकार आप के लिए करना चाहते हैं?
बस अपने विचारों को स्वतंत्र रूप से सबमिट करने के लिए हमसे संपर्क करें।