Rvton में कचरा वर्गीकरण

घर > समाचार > घटनाक्रम समाचार  > Rvton में कचरा वर्गीकरण

Rvton में कचरा वर्गीकरण

2019-07-08 10:41:52
हाल ही में, शंघाई के कचरा वर्गीकरण समाचार ने हमारे जीवन चक्र को सनसनीखेज बना दिया है।

शंघाई म्यूनिसिपल वेस्ट मैनेजमेंट रेगुलेशन का आधिकारिक कार्यान्वयन शंघाई घरेलू कचरा वर्गीकरण के कार्यान्वयन और कानूनी प्रशासन में एक नए चरण को चिह्नित करता है।

सुबह की बैठक में, पर्यवेक्षक ने हमें कचरे को छांटने का कुछ ज्ञान दिया, और कचरे के अर्थ और छंटाई में सकारात्मक प्रभाव पड़ा।लोग सचेत रूप से वर्गीकृत करते हैं, अलग-अलग होते हैं और अपशिष्ट रीसायकल को रीसायकल करते हैं, और केवल असुरक्षित कचरा डंप करते हैंजिससे लैंडफिल प्रेशर कम हो जाता है।

कचरे की छंटाई के कार्यान्वयन के बाद, यह न केवल कचरे का उपयोग कर सकता है, कचरे को खजाने में बदल सकता है, संसाधनों को बचा सकता है; यह माध्यमिक प्रदूषण को रोकने के लिए समय में हानिकारक पदार्थों का इलाज भी कर सकता है। इसलिए, पर्यावरण के सुधार के लिए कचरे का वर्गीकरण बहुत फायदेमंद है, और पारिस्थितिक सभ्यता के निर्माण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

कचरा वर्गीकरण का आर्थिक महत्व भी है। घरेलू अपशिष्ट उपचार प्रणाली के हिस्से के रूप में, अपशिष्ट छँटाई केवल पहला कदम है। अनुवर्ती में विभिन्न पहलुओं जैसे कि वर्गीकृत संग्रह, वर्गीकृत परिवहन और वर्गीकृत प्रसंस्करण शामिल हैं। विभिन्न कचरा, बाद में परिवहन और प्रसंस्करण भी पूरी तरह से अलग उद्योग बन जाएंगे। जंजीर।


कचरा वर्गीकरण, हर कोई जिम्मेदार है, मेरे साथ शुरू करो, अब शुरू करो