फ्लोटिंग ऑयल सील का परीक्षण कैसे किया जाना चाहिए?

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग ऑयल सील का परीक्षण कैसे किया जाना चाहिए?

फ्लोटिंग ऑयल सील का परीक्षण कैसे किया जाना चाहिए?

2019-11-05 14:19:24
1. द अस्थायी सील स्टैटिक सील टेस्ट इस बात का अनुकरण करता है कि सीलिंग सतह तेल से भरी हुई है और सीलिंग सतह को दबाव की गारंटी है। देखें कि सील योग्य है या नहीं यह निर्धारित करने के लिए सील सतह लीक हो रही है या तेल रिस रहा है।


2. फ्लोटिंग ऑयल सील वर्किंग फेस की कठोरता परीक्षण: सीलिंग रिंग के कामकाजी चेहरे की कठोरता का परीक्षण करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वर्किंग फेस में कठोरता है।


3. फ्लोटिंग ऑयल सील प्रेशर टेस्ट: एयर प्रेशर टेस्ट सील रिंग के वास्तविक कार्य वातावरण का अनुकरण करता है। फ्लोटिंग स्लाइडिंग सील के वायुमंडलीय दबाव को सुनिश्चित करने की स्थिति के तहत, यह देखने के लिए पानी में रखा गया है कि क्या यह निर्धारित करने के लिए लीक है कि सीलिंग सतह योग्य है या नहीं। वायुमंडलीय दबाव वास्तविक उपयोग दबाव का 3 गुना है।


4. गतिशील सील प्रदर्शन परीक्षण और अस्थायी तेल सील की विश्वसनीयता जीवन परीक्षण: गतिशील सील प्रदर्शन परीक्षण और अस्थायी तेल सील की विश्वसनीयता जीवन परीक्षण ट्रैक-प्रकार बुलडोजर रोलर की वास्तविक कामकाजी स्थिति का अनुकरण करते हैं, अस्थायी फिसलने सील सतह का दबाव सुनिश्चित करते हैं, और मज़बूत अनुपात प्रयोग है। 4-5 बार काम करने की स्थिति।