आईफोन 8 आता है, अपनी सूअर का बच्चा बैंक को पकड़ो कृपया

घर > समाचार > घटनाक्रम समाचार  > आईफोन 8 आता है, अपनी सूअर का बच्चा बैंक को पकड़ो कृपया

आईफोन 8 आता है, अपनी सूअर का बच्चा बैंक को पकड़ो कृपया

2017-09-14 09:55:34
मंगलवार को, ऐप्पल (एएपीएल, टेक 30) ने एक नया इवेंट में एक नया स्मार्टवाच, एक एप्पल टीवी और आईफोन 8 और 8 प्लस का अनावरण किया। लेकिन शोस्टॉपर एक प्रीमियम डिवाइस था जिसे आईफोन एक्स कहा जाता था, जिसमें $ 999 की शुरुआती कीमत थी
जबकि 8 और 8 प्लस मौजूदा आईफोन मॉडल के समान हैं, जबकि कुछ नई सुविधाओं में फेंक दिया गया है, एक्स एक अधिक क्रांतिकारी ओवरहाल है। इसमें एक अखिल कांच डिजाइन, किनारे से बढ़त वाला डिस्प्ले और चेहरे की पहचान के साथ अनलॉक करने का विकल्प है।
ऐप्पल आईफोन एक्स को "भविष्य" के लिए कुछ भी कम नहीं बता रहा है। ऐप्पल के लिए दांव अधिक नहीं हो सकता है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि एक्स प्रचार के ऊपर रहता है।
ऐप्पल (एएपीएल, टेक 30) ने 2014 से अपनी आईफोन लाइन की लगन और महसूस को ताज़ा नहीं किया है, जो लंबे समय से अपने मुख्य मुद्रा मेकर के लिए मांग में कटौती कर रहा है 2001 के बाद से पहली बार ऐप्पल की वार्षिक बिक्री 2016 में घट गई। बड़ी दसवीं सालगिरह की आईफोन लॉन्च के बारे में अफवाहों के बाद इस साल की शुरुआत में बिक्री में गिरावट आई थी।
ऐप्पल के प्रेस कार्यक्रम के बाद, कई ऐप्पल विश्लेषकों का कहना है कि उनका मानना ​​है कि एक्स मिठाई स्थान को चिह्नित कर सकता है।