तो सेक्सी सील, तुम इसी लायक थे।

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > तो सेक्सी सील, तुम इसी लायक थे।

तो सेक्सी सील, तुम इसी लायक थे।

2016-04-18 16:43:46

बेस्ट फूल एक लड़की देने के लिए और एक सील

सबसे अच्छा फूल एक महिला को देने के लिए फूलों कि अपनी लड़की बताओ कि तुम बिल्कुल कैसे लगता है यह प्यार हो, दोस्ती या आप खेद है कि कर रहे हैं। ये फूल किस्मों सबसे रोमांटिक फूल आप दे सकते हैं और साथ ही सबसे लोकप्रिय फूलों में से कुछ हैं। 

विक्टोरियन दिनों में वापस, फूल प्रत्येक फूल अपने स्वयं के अर्थ होने के साथ रोमांटिक भाषा संवाद करने के तरीके के रूप में बने थे। आप गुलाब के फूल, प्यार के लिए हस्ताक्षर के साथ गलत नहीं जा सकते हैं, भले पीले गुलाब, जो दोस्ती का मतलब के साथ की तरह आदर्शवादी स्थितियों में। गुलदस्ता भी प्यार के रूप में अच्छी तरह से संरक्षण दर्शाता है, जबकि लिली और लाइलक्स सुंदरता का प्रतिनिधित्व करते हैं। 

लोकप्रियता के मामले में, कारनेशन फूल की अन्य किस्मों की तुलना में अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय है (और आसान बटुए पर) कर रहे हैं। सूरजमुखी, हालांकि एक पारंपरिक पसंद, अपनी लड़की के दिन को रोशन के रूप में वे आराधना और वफादारी व्यक्त कर सकते हैं। स्पेक्ट्रम की अधिक दुर्लभ तरफ, ऑर्किड प्रेम, सौंदर्य और लालच के लिए खड़े हो, लेकिन और अधिक विकसित रिश्तों के लिए आरक्षित गंभीरता की भावना के साथ आते हैं।

Rvton जवानों को भी अलग-अलग फूलों के साथ अंतर अगर meants हैं।

ग्रीन laves के साथ जवानों, इतना जीवंत




फूल के साथ जवानों पत्ती , इसलिए रमणीय




एससाथ ए एल एस काँटेदार संयंत्र, इतना गर्म



कौन सा जवानों या फूलों के प्रकार आपके पास करने के लिए पसंद करते हैं?
बस हमसे संपर्क करें स्वतंत्र रूप से अपनी राय प्रस्तुत करने के लिए।