फ्लोटिंग ऑयल सील के कारक पहनें

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग ऑयल सील के कारक पहनें

फ्लोटिंग ऑयल सील के कारक पहनें

2021-06-01 09:27:56
The फ़्लोटिंग सील रिंग के सीलिंग एंड चेहरे की दबाने वाले बल का आकार
के अक्षीय असेंबली का आकार फ़्लोटिंग सील सीट दबाव बल के आकार को निर्धारित करती है। यदि अक्षीय आकार बहुत बड़ा है, तो दबाने वाली बल कम हो जाएगी और सीलिंग क्षमता कम हो जाएगी; यदि अक्षीय आकार बहुत छोटा है, तो दबाव बढ़ जाएगा और मुहर अंत चेहरे पहनने में तेजी आएगी। इसलिए, सुनिश्चित करें कि अक्षीय आकार उपयुक्त है।

② युग्मित फ्लोटिंग सील रिंग की सामग्री एक ही सामग्री (आमतौर पर मिश्र धातु कास्ट आयरन) होना चाहिए, और सीलिंग एंड चेहरे की कठोरता 60 ~ 72 एचआरसी है। यदि सामग्री और कठोरता असंगत हैं, तो असमान पहनने के कारण तेल की मुहर विफल हो जाएगी।

The फ़्लोटिंग सील रिंग के सीलिंग एंड फेस की समतलता
फ़्लोटिंग तेल मुहर की सीलिंग फ्लोटिंग सील रिंग की सीलिंग एंड सतह के कठोर संपर्क द्वारा सुनिश्चित की जाती है। चूंकि दो फ्लोटिंग मुहर के छल्ले एक दूसरे के सापेक्ष घूमते हैं, सीलिंग अंत सतह की असमानता को भरने के लिए लोचदार और प्लास्टिक विरूपण का उपयोग नहीं किया जा सकता है; सीलिंग एंड सतह में उच्च समतलता सटीकता होती है और अंत सतह पर हो सकती है। एक पतली और पूर्ण तेल फिल्म बनाई गई है, ताकि दो तैरने वाले मुहर के छल्ले के सीलिंग अंत चेहरे एक निलंबित राज्य में हैं, पहनने को कम कर दें।