क्या आप एक घरेलू कार चुनेंगे

घर > समाचार > ग्राहक  > क्या आप एक घरेलू कार चुनेंगे

क्या आप एक घरेलू कार चुनेंगे

2022-06-09 18:01:40

जब नोकिया के सीईओ ने नोकिया की विफलता के कारणों को बताया, तो उन्होंने कहा, "हमने कुछ भी गलत नहीं किया", लेकिन मुझे नहीं पता कि क्यों। हमने खो दिया।"

कुछ दिनों पहले, मैंने ऑटोमोबाइल उद्योग में कंपनियों की नवीनतम बाजार मूल्य रैंकिंग देखी। पहला स्थान टेस्ला था, दूसरा स्थान टोयोटा था, और तीसरा स्थान सिर्फ हाथ बदल गया था। चीनी ऑटोमोबाइल निर्माता BYD ने वोक्सवैगन की जगह ली।

मुझे आश्चर्य है कि क्या आपको कोई समस्या मिली है? दुनिया के शीर्ष तीन ऑटोमोबाइल निर्माताओं में से दो सभी इलेक्ट्रिक नई ऊर्जा वाहन हैं, और घरेलू नई ऊर्जा वाहनों की नई ताकतें भी महत्वपूर्ण प्रयास कर रही हैं।

खासकर जब युवा नई कार चुनते हैं, तो उन्हें इंटेलिजेंस और इंटरनेट जैसे कार्यों की अधिक स्वीकृति होती है। यह भी सुझाव दिया गया है कि स्मार्ट इलेक्ट्रिक वाहन चार पहियों वाले मोबाइल फोन हैं। यह देखा जा सकता है कि नए ऊर्जा वाहनों के नए दौर की राह पर, कई घरेलू निर्माताओं ने परिवर्तन का बीड़ा उठाया है। स्वचालित ड्राइविंग के बुद्धिमान और स्थानीय अनुकूलन के साथ, बुद्धिमान पार्किंग, मोबाइल फोन की चाबियां, आदि अधिक से अधिक परिपूर्ण होते जा रहे हैं, और बुनियादी ढांचे के निर्माण का कवरेज बढ़ रहा है, घरेलू कारें आशाजनक हैं! क्या आप घरेलू कार चुनेंगे?