अस्थायी तेल सील के उपयोग में आम समस्याएं

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > अस्थायी तेल सील के उपयोग में आम समस्याएं

अस्थायी तेल सील के उपयोग में आम समस्याएं

2020-05-11 10:51:11
फ्लोटिंग ऑयल सील एक तरह की मैकेनिकल सील है जो कठोर वातावरण में अधिक सामान्य है। इसके फायदे हैं कि अन्य तेल सील नहीं है, और यह उपयोगकर्ताओं के बहुमत द्वारा इष्ट है। उपयोग के समय में वृद्धि के साथ, कभी-कभी कुछ समस्याएं होती हैं अस्थायी तेल सील


फ्लोटिंग ऑयल सील्स के दैनिक उपयोग के दौरान, अधिक सामान्य समस्याओं में से एक तेल सील का खराब सीलिंग प्रभाव है। फ्लोटिंग ऑयल सील की खराब सील के दो मुख्य कारण हैं। एक सीलिंग ऑपरेशन की त्रुटि है। यह हल करना आसान है, जब तक कि हम इसे हल करने के लिए सही सीलिंग विधि का उपयोग नहीं करते हैं। इसके अलावा, यदि यह गलत ऑपरेशन के कारण नहीं है, तो यह संभावना है कि फ्लोटिंग तेल सील के तेल सील होंठ की गुणवत्ता दिखाई दी है। यह हो सकता है कि तेल सील होंठ क्षतिग्रस्त हो। यह अक्सर अधिक तकलीफदेह होता है क्योंकि इसकी मरम्मत करना मुश्किल होता है। हल करने के लिए, केवल नए तेल सील को बदलें। इसलिए, मुझे यह भी उम्मीद है कि फ्लोटिंग तेल सील के अधिकांश उपयोगकर्ता कुछ संक्षारक गैसों को दैनिक उपयोग में फ्लोटिंग तेल सील से संपर्क करने से रोक सकते हैं और फ्लोटिंग तेल सील को नुकसान कम कर सकते हैं।


उपरोक्त फ्लोटिंग ऑयल सील समस्या के अलावा, उपयोग के दौरान कम सील की घटना भी हो सकती है। इस घटना का कारण अक्सर होता है क्योंकि तेल सील जर्नल की सतह चिकनी नहीं होती है, इसलिए पेशेवर उपकरणों का उपयोग करने के लिए एक बेहतर समाधान है पॉलिश करने के बाद, यदि यह अभी भी उपचार के बाद काम नहीं करता है, तो आपको इसे एक नए के साथ बदलने पर विचार करना चाहिए। ।