अस्थायी सील के छल्ले के पहनने के प्रतिरोध को प्रभावित करने वाले कारक

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > अस्थायी सील के छल्ले के पहनने के प्रतिरोध को प्रभावित करने वाले कारक

अस्थायी सील के छल्ले के पहनने के प्रतिरोध को प्रभावित करने वाले कारक

2020-11-04 14:47:34
फ्लोटिंग सील एक उच्च-प्रदर्शन सील है जो फ्लोटिंग रिंग सील, गैप सील और कंघी सील को एकीकृत करता है, और रिसाव को प्रभावी ढंग से रोकने के लिए तेल फिल्म के तनाव का उपयोग करता है। इसका उपयोग कठोर काम करने वाले वातावरणों में किया जा सकता है, जैसे कि पल्स्वराइज्ड कोयला, गाद और नमी। बेहतर सीलिंग प्रभाव एक कॉम्पैक्ट मैकेनिकल सील है, जो आम तौर पर खुरचनी कन्वेयर सिर के स्प्रोकेट असेंबली की संरचना में उपयोग किया जाता है, रोडीडर के लोडिंग तंत्र, निरंतर शीयर और रेड्यूसर के बाएं और दाएं काटने वाले ड्रम।

फ्लोटिंग ऑयल सील रिंग फ्लोटिंग सील के महत्वपूर्ण कार्य घटकों में से एक है, जो शेल में स्वतंत्र रूप से तैर सकता है, इसलिए जब शाफ्ट उच्च गति पर घूमता है तो घनत्व पर प्रभाव पड़ता है और कंपन छोटा होता है, और घर्षण और पहनना भी छोटा होता है। मुख्य कारण उपकरण की सतह के पहनने के प्रतिरोध और अस्थायी तेल सील की अंगूठी की आंतरिक लोच और प्लास्टिसिटी है। हालांकि, क्योंकि अस्थायी तेल सील की अंगूठी की सतह का तापमान मानक तापमान की आवश्यकता से कम नहीं हो सकता है, इसके पहनने के प्रतिरोध को बेहतर बनाने के लिए, गर्म जाली वाले तेल सील की अंगूठी को बुझाने और तड़के की आवश्यकता होती है। गर्म तेल की सील की अंगूठी समान austenite का उत्पादन करेगी, जो इसके पहनने के प्रतिरोध में सुधार करती है।

फ्लोटिंग ऑयल सील रिंग की सतह पर एक कार्बोनेटेड संरचना होगी, इसलिए हीटिंग तापमान का चुनाव एक महत्वपूर्ण मुद्दा है। फ्लोटिंग ऑयल सील रिंग को उच्च विनिर्माण परिशुद्धता की आवश्यकता होती है। अंगूठी की असमानता और अंतिम सतह की गैर-लंबवतता और सतह की खुरदरापन का सीलिंग प्रदर्शन पर स्पष्ट प्रभाव पड़ता है। प्रभाव। तेल सील की अंगूठी के सतह के उपचार के लिए सही और उचित सामग्री का चयन करें ताकि तेल सील की अंगूठी के जीवन को प्रभावी ढंग से सुनिश्चित किया जा सके।