Decanter में किया sealswidely चल

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > Decanter में किया sealswidely चल

Decanter में किया sealswidely चल

2017-01-10 09:27:14
फ़्लोटिंग जवानों व्यापक रूप से कर रहे हैं Decanter में इस्तेमाल किया, चलो Decanter के बारे में अधिक पता करने के लिए आते हैं।

Decanter कार्यक्षमता
फ़ीड

उत्पाद फ़ीड स्क्रॉल के केंद्र में स्थित जोन में एक स्थिर पाइप के माध्यम से खिलाया है। उत्पाद circumferentially त्वरित और फिर गेंदबाजी में वितरण बंदरगाहों के माध्यम से दिया।

Decanter कार्यक्षमता फ़ीड
Decanter कटोरा

कटोरा एक बेलनाकार/शंकु आकृति है और बेहतर समायोजित करने के लिए अनुप्रयोग एक पूर्व निर्धारित गति पर rotates. घोल संचालन की गति पर कटोरा के साथ rotates और कटोरा दीवार पर एक गाढ़ा परत रूपों। उत्पाद में मौजूद ठोस कटोरा दीवार के खिलाफ केन्द्रापसारक बल द्वारा पैक कर रहे हैं। बेलनाकार कटोरा अनुभाग और कोन कोण की लंबाई किसी अनुप्रयोग की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए चयन कर रहे हैं।

Decanter कार्यक्षमता Decanter कटोरा
Decanter स्क्रॉल

स्क्रॉल बाउल से एक थोड़ा अलग गति पर rotates और कटोरा के शंक्वाकार अंत की ओर अलग ठोस बता देते हैं। इस विभेदक गति कटोरा में ठोस के निवास समय निर्धारित करता है। निवास समय केक सूखापन के लिए एक महत्वपूर्ण कारक है। यह पुस्तक इस प्रकार इष्टतम जुदाई प्रदान की विभेदक गति को बदल कर समायोजित किया जा सकता। यदि उत्पाद के भौतिक गुणों को परिवर्तित करें, Flottweg decanters एक अलग पुस्तक डिजाइन के साथ या एक मौजूदा स्क्रॉल को संशोधित करके दिया जा सकता। स्क्रॉल पिच और एकल या एकाधिक लीड विन्यास महत्वपूर्ण डिजाइन चर रहे हैं।

Decanter कार्यक्षमता Decanter स्क्रॉल

Soldis छुट्टी

बसे ठोस कटोरा के शंक्वाकार अंत में बंदरगाहों के माध्यम से ठोस आवास में निकली हैं और निर्वहन ढलान के माध्यम से गिर।

Decanter कार्यक्षमता ठोस निर्वहन
ओवरफ़्लो वेयर

स्पष्ट किया तरल पदार्थ जहां वे मेड़ प्लेट पर बाहर कटोरा के बेलनाकार अंत करने के लिए प्रवाह। आसानी से समायोज्य मेड़ प्लेट्स बाउल में तालाब गहराई की सटीक समायोजन के लिए अनुमति देते हैं। तरल ओवरफ़्लो तब एक centrate कक्ष में एकत्र किया है और गंभीरता से छुट्टी दे दी गई।

Decanter कार्यक्षमता ओवरफ़्लो वेयर
समायोज्य प्ररित करनेवाला

स्पष्ट किया तरल कर सकते हैं भी एक प्ररित करनेवाला के साथ decanted और दबाव के तहत कटोरा से छुट्टी दे दी गई। यह एक अलग कक्ष पंप के लिए की आवश्यकता eliminates. Flottweg समायोज्य प्ररित करनेवाला एक इंजीनियरिंग शोधन तालाब गहराई के त्वरित और सटीक समायोजन प्रक्रिया परिस्थितियों को बदलने के लिए समायोजित करने के लिए आपरेशन के दौरान अनुमति देता है।
Decanter कार्यक्षमता समायोज्य प्ररित करनेवाला