फ्लोटिंग ऑयल सील का पता कैसे लगाएं?

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग ऑयल सील का पता कैसे लगाएं?

फ्लोटिंग ऑयल सील का पता कैसे लगाएं?

2020-09-04 14:20:04
1. फ्लोटिंग ऑयल सील की स्टैटिक सील टेस्ट इस बात का अनुकरण करती है कि इस स्थिति के तहत कि सील की अंगूठी तेल से भरी हुई है और सीलिंग सतह दबाव में है, यह देखने के लिए कि क्या सील की सतह तेल या तेल लीक है यह निर्धारित करने के लिए कि क्या सील योग्य है।

2. अस्थायी तेल सील के काम कर रहे चेहरे की कठोरता परीक्षण: काम कर रहे चेहरे की कठोरता को सुनिश्चित करने के लिए सीलिंग रिंग के कामकाजी चेहरे की कठोरता का परीक्षण करें।

3. अस्थायी तेल सील का दबाव परीक्षण: हवा का दबाव परीक्षण सील की अंगूठी के वास्तविक कार्य वातावरण को अनुकरण करता है। अस्थायी स्लाइडिंग सील के वायुमंडलीय दबाव को सुनिश्चित करने की स्थिति के तहत, इसे पानी में डालें और देखें कि क्या यह निर्धारित करने के लिए लीक है कि सीलिंग सतह योग्य है या नहीं। वायुमंडलीय दबाव वास्तविक उपयोग के दबाव का तीन गुना है।

4. गतिशील सील प्रदर्शन परीक्षण और अस्थायी तेल सील की विश्वसनीयता जीवन परीक्षण: गतिशील सील प्रदर्शन परीक्षण और अस्थायी तेल सील की विश्वसनीयता जीवन परीक्षण क्रॉलर बुलडोजर रोलर की वास्तविक काम करने की स्थिति का अनुकरण, अस्थायी फिसलने सील सतह के दबाव सुनिश्चित करने, और मजबूत प्रयोगात्मक काम करने की स्थिति का अनुपात 4-5 गुना है।

https://youtu.be/SZNXZQLxjd8

https://youtu.be/d-CRrVn5R6k