फ्लोटिंग सील की सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील की सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें

फ्लोटिंग सील की सेवा जीवन का विस्तार कैसे करें

2019-10-14 11:02:41
किसी भी उपकरण के साथ, सेवा जीवन सभी के लिए एक चिंता का विषय है, क्योंकि इसका जीवन सीधे कार्य कुशलता से जुड़ा है। यद्यपि की गुणवत्ता फ्लोटिंग तेल सील बहुत अच्छा है, यह अनिवार्य रूप से उपयोग के लंबे समय के बाद विभिन्न पहनने और क्षति के अधीन होगा, इसलिए उचित रखरखाव के अलावा, सही सामग्री चुनना बहुत महत्वपूर्ण है। हमने कई कारकों की सेवा जीवन का विस्तार करने के लिए कई तरीकों का विश्लेषण किया है जो अस्थायी तेल सील की सेवा जीवन को प्रभावित करते हैं, निम्नानुसार हैं:


1. चल तेल सील के कच्चे माल के साथ शुरू करो। यदि इसका उपयोग उच्च तापमान जैसे कठोर वातावरण में किया जाता है, और आप ऐसी सामग्री चुनते हैं जो कम तापमान की स्थिति में उपयोग के लिए उपयुक्त है, तो सेवा जीवन लंबा नहीं है। इसलिए, उपयोग की शर्तों के अनुसार सामग्रियों का चयन करना बहुत महत्वपूर्ण है।


2. फ्लोटिंग तेल सील की गुणवत्ता से शुरू, उपस्थिति के लिए जाँच करें और पैमाने को फिर से मापें। सामान्य परिस्थितियों में, अस्थायी सील की गुणवत्ता योग्य है और सेवा जीवन लंबा है।


3. फ्लोटिंग तेल की सील काम करने वाले माध्यम से शुरू होती है, यदि माध्यम ठीक से नहीं चुना गया है, तो यह अस्थायी रूप से फ्लोटिंग ऑयल सील की जंग को बढ़ाएगा और फ्लोटिंग ऑयल सील को नुकसान में तेजी लाएगा। इसलिए, उचित रूप से काम करने वाले माध्यम को चुनना बहुत महत्वपूर्ण है।


एक अस्थायी तेल सील की सेवा जीवन का विस्तार करने के लिए, सभी पहलुओं का ध्यान रखना चाहिए, न केवल इसके कच्चे माल पर, बल्कि कार्यशील माध्यम पर भी। केवल इस तरह से हम इसकी सेवा जीवन को बेहतर ढंग से आगे बढ़ा सकते हैं।