फ्लोटिंग ऑयल सील्स को कैसे गलने से रोका जाए

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग ऑयल सील्स को कैसे गलने से रोका जाए

फ्लोटिंग ऑयल सील्स को कैसे गलने से रोका जाए

2019-10-09 10:13:38
एक अस्थायी सील की जंग को आमतौर पर रासायनिक या विद्युत रासायनिक वातावरण की कार्रवाई के तहत एक अस्थायी सील धातु सामग्री की क्षति के रूप में समझा जाता है। चूंकि विकिरण की घटना मुख्य रूप से बातचीत के कारण होती है धातु और आस-पास के वातावरण के बीच, धातु और आस-पास के वातावरण को यथासंभव अलग करना, या अधिक गैर-धातु सामग्री का उपयोग करना संभव है।


असेंबली के समय, साफ किए गए हिस्सों को कार्यशाला की स्वच्छता, या अस्थायी मचान के स्वच्छ क्षेत्र में सुनिश्चित करने के लिए निकाला जाता है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि फ्लोटिंग सील स्थापित करते समय, ऑपरेटर को पहनने, साफ चौग़ा, अस्वीकार्य बाल, हाथ के दस्ताने और स्वच्छ उपकरण पर ध्यान देना चाहिए।


अस्थायी मुहरों के लिए जिनका उपयोग अल्पावधि में नहीं किया जाता है, इलेक्ट्रोकेमिकल क्षरण से बचने के लिए एस्बेस्टस फिलर को बाहर निकालना चाहिए। फ्लोटिंग ऑयल की सील जो अभी गोदाम में प्रवेश की है, पहले जाँच करें कि क्या बारिश और गंदगी है, और फिर भंडारण से पहले इसे साफ कर लें। गारा परिसंचरण पंप बंद होने के बाद, पंप इनलेट को एक-एक करके फ्लोटिंग सील को डिस्चार्ज करने के लिए खोला जाता है, और डिस्चार्ज पाइप में जमा घोल को डिस्चार्ज कर दिया जाता है। डिस्चार्ज को साफ करने के बाद, अस्थायी सील को 20 मिनट के लिए साफ पानी से धोया जाता है।