मध्य शरद ऋतु समारोह आ रहा है

घर > समाचार > घटनाक्रम समाचार  > मध्य शरद ऋतु समारोह आ रहा है

मध्य शरद ऋतु समारोह आ रहा है

2019-09-12 10:35:09
शरद ऋतु की हवा शांत है, और सुनहरा लॉरेल सुगंधित है। व्यस्त काम में, हम पारंपरिक मध्य शरद ऋतु समारोह की शुरूआत करने वाले हैं।


मध्य शरद ऋतु समारोह, हर किसी का दिल कृतज्ञता से भर जाएगा। कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कितने व्यस्त हैं, इस त्योहार पर, हम मूनकॉक्स का एक बॉक्स लेंगे और उन लोगों की यात्रा करने के लिए समय लेंगे जिन्हें हम सबसे अधिक देखना चाहते हैं। वह एक रिश्तेदार, एक दोस्त या एक व्यावसायिक भागीदार हो सकता है। मूनकेक्स पैसे के लायक नहीं हैं, लेकिन वे मन का प्रतिनिधित्व करते हैं। पुनर्मिलन और आभार कि उस पर घनीभूत खरीदना मुश्किल है। मून केक साधारण खाद्य पदार्थ नहीं हैं, साधारण उपहार नहीं हैं। यह चीनी कृतज्ञता की सच्ची अभिव्यक्ति है।


मध्य शरद ऋतु समारोह, यह हमारे जीवन को अधिक रोमांचक बनाने का दिन है, एक ऐसा दिन जो हमारी भावनाओं को और अधिक वास्तविक बनाता है, और एक ऐसा दिन जो हमें गर्मजोशी और पुनर्मिलन का एहसास कराता है। मध्य शरद ऋतु समारोह, परिवार ने एक साथ इकट्ठा किया, चंद्रमा के लिए प्रार्थना की और नक्सियांग का स्वागत किया। हजारों सालों से, चीनियों को मध्य शरद ऋतु समारोह के लिए हमेशा एक विशेष स्नेह मिला है।


इस अवसर को लेते हुए, Rvton के सभी कर्मचारी सभी को सुखद छुट्टी की कामना करते हैं! सुखी परिवार!