फ्लोटिंग सील रिंग की सतह के लिए आवश्यकताएँ

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील रिंग की सतह के लिए आवश्यकताएँ

फ्लोटिंग सील रिंग की सतह के लिए आवश्यकताएँ

2019-08-02 09:33:39
अस्थायी सीलआईएनजी रिंग उच्च परिशुद्धता के साथ एक वर्कपीस है। इसका उपयोग करते समय, मूल के सेवा जीवन को जितना संभव हो उतना विस्तारित करना आवश्यक है। यदि प्रतिस्थापन को बीच में किया जाता है, तो अनुचित मिलान जैसी समस्याओं का उपयोग करना और उपयोग को प्रभावित करना आसान है।


सबसे पहले, हमारे पास फ्लोटिंग सीलिंग रिंग की सतह की कठोरता पर उच्च आवश्यकताएं हैं। उत्पादन के समय, उच्च कठोरता पहनने के प्रतिरोध में सुधार कर सकती है। सतह को उच्च कठोरता तक पहुंचने के लिए, पूरे बुझाने वाले सख्त उपचार की आवश्यकता होती है, लेकिन सख्त सख्त प्रदर्शन किया जाएगा। धातु की अंगूठी के विरूपण की मात्रा का कारण बनता है। इसके अलावा, विभिन्न सतह सख्त उपचार हैं जैसे नाइट्राइडिंग और लेजर शमन, और ये विधियां समग्र शमन की तुलना में धातु की अंगूठी के विरूपण की मात्रा को कम कर सकती हैं। यदि फ्लोटिंग सील रिंग की सतह की खुरदरापन बड़ी है, तो पहनने की डिग्री बढ़ जाती है और पहनने का प्रतिरोध कमजोर हो जाता है। सीमा स्नेहन की स्थिति के तहत, चिकनाई तेल को संग्रहीत करने के लिए पर्याप्त स्थान है, जो घर्षण को कम कर सकता है और सेवा जीवन को लम्बा खींच सकता है।


Rvton फ्लोटिंग सील कीमत में विश्वसनीय और उचित है। परामर्श करने के लिए आपका स्वागत है, हम तुम्हारा सबसे अच्छा विकल्प होगा!