तेल की सील जिसका इस्तेमाल किया जाना है

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > तेल की सील जिसका इस्तेमाल किया जाना है

तेल की सील जिसका इस्तेमाल किया जाना है

2019-08-05 09:57:34
एक यांत्रिक उपकरण, जो कई प्रणालियों से बना होता है, में एक शक्ति प्रणाली होती है, एक नियंत्रण प्रणाली होती है, और एक संचरण प्रणाली होती है। इन प्रणालियों के घटक अलग हैं, और कार्यशील स्थिति अलग है। ट्रांसमिशन सिस्टम विशेष है, यह होगा पावर सिस्टम द्वारा प्रदान किया गया पावर स्रोत संचारित है, और ट्रांसमिशन सिस्टम काम पर गति की स्थिति में है, और यह राज्य अपरिहार्य है। हर सिस्टम के काम के लिए चिकनाई वाला तेल अपरिहार्य है। अन्य प्रणालियों के लिए, चूंकि स्थिर चिकनाई वाला तेल जोड़ा जाता है, इसलिए कोई रिसाव नहीं होगा, और संचरण प्रणाली अलग है।यह काम की परिस्थितियों में गैर-रोक है। आंदोलन में, आंदोलन चिकनाई तेल के आंदोलन को चलाएगा, चिकनाई तेल गिर जाएगा, संचरण प्रणाली का आंदोलन अपेक्षाकृत बड़ा है, और चिकनाई तेल की मांग भी बड़ी है। इसमें साइकिल श्रृंखला की तरह चिकनाई वाला तेल नहीं है। रिसाव से डर नहीं है, क्योंकि चेन स्नेहक की मांग बहुत कम है। हालांकि, एक बार ट्रांसमिशन सिस्टम में चिकनाई तेल लीक हो जाता है, ट्रांसमिशन सिस्टम की चिकनाई संतुष्ट नहीं हो सकती है, और घर्षण में वृद्धि यांत्रिक उपकरण के लिए हानिकारक है। इसलिए, यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्नेहन तेल को ट्रांसमिशन सिस्टम में फ्लोटिंग सील रिंग का उपयोग करना चाहिए, इसके अलावा, तेल सील का उपयोग चिकनाई वाले तेल को लीक होने से बचाने के लिए किया जाता है, और चिकनाई वाले तेल को संदूषण से बचाने के लिए भी किया जाता है।


कठोर काम के माहौल के मामले में, चिकनाई तेल के संदूषण की संभावना अपेक्षाकृत बड़ी है, इसलिए इस उपकरण में न केवल यांत्रिक उपकरणों के चलने वाले भाग के लिए एक रिड्यूसर जैसे फ्लोटिंग तेल सील का उपयोग करना आवश्यक है चिकनाई वाले तेल को प्रदूषण से बचाने के लिए। इसी समय, इसे मजबूत प्रभाव क्षति और घर्षण क्षति का भी सामना करना पड़ता है, इसलिए तेल सील में पहले से ही अस्थायी तेल सील एक बेहतर प्रदर्शन है।




Rvton के लिए एक पेशेवर निर्माता है फर्श का चयन फार्म, निर्माण, अर्थमूविंग, कोयला खनन मशीनरी, उत्खनन, बुलडोजर, ट्रैक्टर, क्रेन, फोर्कलिफ्ट, भारी ट्रक, बेकहो, हवाई जहाज के पहिये, हाइड्रोलिक मोटर, यात्रा मोटर, गियरबॉक्स धुरा, पहिया हब, सुरंग में आईएसओ प्रमाण पत्र के साथ चीन में 15 साल। परामर्श के लिए आपका स्वागत है consult