फ्लोटिंग सील मशीन के सामान्य संचालन के लिए गुणवत्ता की गारंटी है।

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील मशीन के सामान्य संचालन के लिए गुणवत्ता की गारंटी है।

फ्लोटिंग सील मशीन के सामान्य संचालन के लिए गुणवत्ता की गारंटी है।

2019-08-06 09:42:37
लुब्रिकेटिंग ऑयल का इस्तेमाल हर मशीन में किया जाता है क्योंकि मशीन की गति घर्षण का स्रोत है। आंदोलन और घर्षण अविभाज्य हैं, इसलिए घर्षण को कम करने का सबसे अच्छा तरीका घर्षण को कम करने के लिए स्नेहक का उपयोग करना है, लेकिन मशीन पर प्रयुक्त स्नेहक। वे सभी तरल हैं, इसलिए उपयोग के दौरान चिकनाई वाला तेल बह जाएगा। मशीन पर चिकनाई वाला तेल लंबे समय तक मौजूद रहना चाहिए। बचने के लिए चिकनाई वाले तेल को रखने का सबसे अच्छा तरीका है एक का उपयोग करना अस्थायी सील सीलिंग के लिए अंगूठी। उसके बाद, मशीन चलती है तो मशीन चलेगी, लेकिन गति की सीमा छोटी होती है, इसलिए चिकनाई वाले तेल की तरलता भी कम होती है, जिससे मशीन की गति के दौरान चिकनाई वाला तेल खो नहीं जाएगा, इसलिए मशीन की मूवमेंट क्वालिटी अधिक होगी। फ्लोटिंग सील रिंग मशीन के हिस्सों की तरह है। लापता भाग की मशीन की गुणवत्ता बहुत अधिक नहीं है। फ्लोटिंग सील रिंग मुख्य रूप से मशीन की रनिंग क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए चिकनाई वाली होती है, और यह मशीन का अस्तित्व है जो मशीन के घर्षण को छोटा बनाती है।


चिकनाई तेल को ठीक करने के अलावा, फ्लोटिंग सील की अंगूठी मशीन की रक्षा करती है, और मशीन को लपेटने के लिए मशीन पर इसकी कठोर बाहरी सतह का उपयोग किया जा सकता है, इसलिए मशीन की गुणवत्ता अधिक होगी। मशीन के मुख्य भाग के रूप में, अस्थायी सील की अंगूठी में सख्त गुणवत्ता की आवश्यकता होती है, क्योंकि गुणवत्ता ठोस तेल की स्थिरता निर्धारित करती है। कई मशीनों में तेल रिसाव की घटनाएं होती हैं, जो वास्तव में फ्लोटिंग सील रिंग की खराब गुणवत्ता का कारण है, और मशीन आंदोलन अस्थायी सील है। अंगूठी का प्रभाव बड़ा है, इसलिए अच्छे सीलिंग प्रदर्शन के अलावा, फ्लोटिंग सील रिंग को प्रभाव प्रतिरोध में बेहतर होना चाहिए, ताकि मशीन के घर्षण के कारण फ्लोटिंग सील रिंग की गुणवत्ता अधिक होगी आंदोलन।


हालांकि फ्लोटिंग सील रिंग एक साधारण सील है, लेकिन गुणवत्ता पूरी मशीन के संचालन को प्रभावित करती है, इसलिए फ्लोटिंग सील रिंग की सुरक्षा जांच को अनदेखा नहीं किया जा सकता है। फ्लोटिंग तेल सील के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमसे संपर्क करें।