फ्लोटिंग ऑयल सील की सीलिंग संरचना

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग ऑयल सील की सीलिंग संरचना

फ्लोटिंग ऑयल सील की सीलिंग संरचना

2021-05-20 11:58:58
फ्लोटिंग ऑयल सील एक अंत चेहरा सीलिंग डिवाइस है जो दो फ़्लोटिंग धातु के छल्ले और दो रबड़ ओ-रिंगों से बना है। दो फ़्लोटिंग मुहर के छल्ले के अंत चेहरे एक दूसरे के सापेक्ष स्लाइडिंग करते समय एक दूसरे के करीब हैं।

फ्लोटिंग सील रिंग पहनने वाले प्रतिरोधी धातु सीलिंग सामग्री से बने एक काठी के आकार की परिपत्र सील अंगूठी है। फ़्लोटिंग सील रिंग्स जोड़े में उपयोग किए जाते हैं, एक तय होता है, और दूसरा घूर्णन मुहर के साथ घूमता है। नाममात्र बाहरी व्यास के करीब फ्लोटिंग सील रिंग की अंत सतह और सीलिंग सतह के रूप में अभिनय की सतह है। 0.1 पीएम की बाहरी सतह खुरदरापन के साथ सीलिंग रिंग सतह एक उज्ज्वल बैंड है।

फ्लोटिंग ओ-रिंग सील प्ले क्या भूमिका निभाता है? ओ-आकार की सीलिंग रिंग बड़े व्यास ओ-आकार का क्रॉस-सेक्शन रबड़ सीलिंग रिंग फ्लोटिंग सील रिंग की बाहरी शंकु सतह और फ्लोटिंग सील सीट की आंतरिक शंकु सतह के बीच स्थापित है, जो एक स्थिर मुहर के रूप में कार्य करता है। साथ ही, फ्लोटिंग सील रिंग की सीलिंग सतह अपने संपीड़न विरूपण द्वारा एक निश्चित अक्षीय संपीड़न बल को बनाए रखती है।

फ्लोटिंग सीलिंग सीट किस भूमिका को खेल सकता है? फ़्लोटिंग सील सीट में एक शंकु आंतरिक गुहा होता है, और एक सीलिंग भाग जो एक फ्लोटिंग सील के साथ स्थापित होता है और फ्लोटिंग सील रिंग की मजबूती को समायोजित कर सकता है। फ्लोटिंग encapsulation का एक सेट दो सममित आकार और एक ही आकार में तैरने वाली सील सीट गुहा में निहित है।