सौ रेजिमेंट अभियान

घर > समाचार > घटनाक्रम समाचार  > सौ रेजिमेंट अभियान

सौ रेजिमेंट अभियान

2016-03-27 16:07:38

मार्च, Rvton और अन्य सैकड़ों की शुरुआत में की कंपनियों के हुबेई के लिए गया था, वुहान घटना सौ रेजिमेंट अभियान में भाग लेने के लिए।

सौ रेजिमेंट अभियान द्वारा आयोजित किया जाता है चीनी सरकार के विदेश व्यापार के विकास के सैकड़ों से अधिक प्रोत्साहित करने के लिए कंपनियों पहुंचे। हुबेई इलेक्ट्रॉनिक कॉमर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में, हमारी कंपनी एक बहुत बड़ी उपलब्धि प्राप्त करता है।

सौ रेजिमेंट अभियान के लिए पिछले लगभग एक महीने है, जो मार्च में से जो सबसे कमाने के लिए और प्राप्त अंत तक का मतलब सबसे प्रगति, चैंपियन हो सकता है। इस घटना को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से किया जाता है मजदूरों के मनोबल और एक बेहतर जीवन बनाने के। हम मानते हैं कि हमारी कंपनी, Huangshi Rvitong मशीनरी लिमिटेड, सबसे अच्छा हो सकता है।

Huangshi Rvitong मशीनरी लिमिटेड पर एक पेशेवर कारखाना है अस्थायी सील2004 में स्थापित किया गया हमारा कारखाना उत्पादन के इतालवी GNL उन्नत प्रौद्योगिकी को अवशोषित के रूप में कई वर्षों और अनुसंधान और अनुभव है, हम विभिन्न तक पहुंचने के लिए एक विशेष प्रणाली है ग्राहकों की आवश्यकता। हमारे उत्पादों को इस तरह के रूप में दुनिया भर में राष्ट्रीय स्तर पर बेच रहे हैं, अमेरिका, इटली, फ्रांस, जापान, पाकिस्तान, मलेशिया, सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड और कुछ वर्षों के लिए अन्य देशों के। हम व्यापार में वर्ष का 13 से अधिक का अनुभव है सर्विस।

हम चीन से मुहर सप्लायर हैं, पेशेवर कारखाने 2004 के बाद से 12 साल के लिए यांत्रिक मुहर में विशेष, प्रमाणित ISO9001, टीयूवी, अलीबाबा व्यापार आश्वासन आदि के साथ हमारे उत्पादों Kobelco में शामिल हैं, हुंडई, कोमात्सु आदि।