दो अलग-अलग प्रकार के मैकेनिकल फेस सील्स

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > दो अलग-अलग प्रकार के मैकेनिकल फेस सील्स

दो अलग-अलग प्रकार के मैकेनिकल फेस सील्स

2019-11-28 11:50:56
एफओ टाइप करें
का सबसे आम डिजाइन मैकेनिकल फेस सील्स एफओ डिजाइन है, जिसे 'ओ' रिंग डिजाइन भी कहा जाता है, जहां 'ओ' रिंग द्वितीयक सीलिंग तत्व के रूप में कार्य करता है। एफओ टाइप मैकेनिकल फेस सील में 2 समान मेटैलिक सीलिंग रिंग होते हैं, जो एक दूसरे के खिलाफ सील किए गए सील चेहरे पर होते हैं।

एफटी टाइप करें
मैकेनिकल फेस सील टाइप एफटी में एक ही ज्यामितीय समोच्च के दो धातु कोणीय सील के छल्ले होते हैं, सील के छल्ले एक 'ओ' रिंग प्रकार इलास्टोमेर के बजाय ट्रेपेज़ोइडल या हीरे के आकार के इलास्टोमर्स के साथ इकट्ठे होते हैं। दोनों धातु सील के छल्ले एक दूसरे पर एक सील सील चेहरे के खिलाफ सील।

मैकेनिकल फेस सील्स का उपयोग मुख्य रूप से निर्माण मशीनरी में बियरिंग के लिए सील के रूप में किया जाता है, ट्रैक्टर के एक्सल के लिए सील, उत्खनन के चलने वाले रोलर के लिए सील, फसल हारवेस्टर के शाफ्ट को काटने के लिए सील, घर्षण सामग्री के लिए पेंच कन्वेयर के लिए सील और अत्यधिक कठिन और उपकरण के संचालन के लिए सील चरम स्थितियों और जो पहनने के अधीन हैं।

Rvton मैकेनिकल फेस सील्स के फायदे:
हैवी ड्यूटी सील्स बाहर से अपघर्षक मीडिया, प्रदूषण, गंदगी, रेत, धूल और पानी के साथ प्रभावी हैं और अंदर से चिकनाई तरल पदार्थ के खिलाफ हैं।
लंबी सेवा जीवन
विधानसभा की आसानी
शाफ्ट सनकीपन या मिसलिग्न्मेंट के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए स्व-केंद्रित
आवेदनों की एक विस्तृत श्रृंखला पर बढ़ाया स्नेहन प्रतिधारण और संदूषण बहिष्करण।
सरल और विश्वसनीय डिजाइन।
प्रभावी लागत
विशिष्ट आवेदन पत्र

Two different types of Mechanical Face Seals