फ्लोटिंग सील का गलत आकार चुनने का क्या प्रभाव पड़ेगा?

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील का गलत आकार चुनने का क्या प्रभाव पड़ेगा?

फ्लोटिंग सील का गलत आकार चुनने का क्या प्रभाव पड़ेगा?

2023-08-07 16:55:32

फ्लोटिंग सील रिंग और रबर रिंग के बीच आयामी फिट पर ध्यान देती है, और इसके बीच आयामी फिट पर भी विचार करने की आवश्यकता होती है तैरती हुई सील और आवेदन सीट गुहा.

आइए पहले रबर की अंगूठी और धातु की अंगूठी के बीच फिट होने वाले आकार के बारे में बात करें। यदि सीलिंग रिंग एक रबर रिंग से सुसज्जित है जिसका आकार मेल नहीं खाता है, तो ऐसा हो सकता है कि इंस्टॉलेशन बहुत ढीला है, फिसल रहा है, और रबर रिंग मुड़ गई है। यदि यह छोटे आंतरिक व्यास वाली रबर की अंगूठी से सुसज्जित है, तो रबर की अंगूठी का दबाव बहुत छोटा होगा, इसे स्वयं समायोजित करना आसान नहीं होगा, और यह उम्र बढ़ने और विफलता का खतरा होगा। इसलिए, के मार्गदर्शन में उपयुक्त धातु की अंगूठी का मिलान संबंधित उपयुक्त एप्रन से किया जाना चाहिए फ्लोटिंग सील निर्माता.

फ्लोटिंग सील समग्र असेंबली और सीट कैविटी के बीच समन्वय के लिए, खरीदने से पहले ड्राइंग के रूप में फ्लोटिंग ऑयल सील निर्माता से परामर्श करना आवश्यक है। एक असेंबली जो बहुत बड़ी है उसे इंस्टॉलेशन के दौरान सीट कैविटी के होंठ में नहीं दबाया जा सकता है, और एक फ्लोटिंग ऑयल सील जो बहुत छोटी है वह आसानी से दबाव पैदा कर सकती है। धातु की अंगूठी और रबर की अंगूठी का आकार अलग-अलग मापा जाना चाहिए तैरती हुई सील अनुचित आयामों के कारण तेल सील की विफलता से बचने के लिए। स्थिति।