अमेरिकन स्टाइल अभिवादन

घर > समाचार > घटनाक्रम समाचार  > अमेरिकन स्टाइल अभिवादन

अमेरिकन स्टाइल अभिवादन

2017-07-11 16:25:48
नमस्ते सब लोग किस तरह? वाह, मुझे लगता है कि बहुत से लोग ग्रीटिंग "व्हासप" से परिचित होंगे यदि वे अमेरिकी साबुन में दिलचस्प हैं। इस प्रकार के शब्द को किसी शब्दकोश में नहीं देखा जा सकता है या औपचारिक निबंधों पर प्रयोग नहीं किया जा सकता है। लेकिन यह अंग्रेजी बोलने वालों के बीच तेजी से लोकप्रिय है, क्योंकि इस तरह के ग्रीटिंग्स को और अधिक प्रकृति और दोस्तों को बंद करने के बीच के शब्दों की तरह अधिक लगता है। तो आज मैं कुछ अमेरिकी ग्रीटिंग शब्द पेश करना चाहता हूं। आशा है कि आपकी मदद कर सकती है और आपको कुछ मज़ा दे सकता है।
"कैसे हो"  
आम तौर पर दक्षिणी राज्यों के डाउन-होम लड़कों और जॉन वेन जैसी पश्चिमी फ़िल्म सितारों के लिए चलाया जाता है, "हाउडी" एक अनौपचारिक ग्रीटिंग है जिसे अक्सर "आप कैसे करते हैं" वाक्यांश के एक छोटा संस्करण का प्रतिनिधित्व करने के लिए सोचा जाता है। आम तौर पर एक पहचान के रूप में सोचा एरीज़ोना, टेक्सास और न्यू मैक्सिको जैसे राज्यों की शब्दावली का यह माना जाता है कि बसने के लिए मूल अमेरिकी ग्रीटिंग्स से आए हैं। 
"कैसे हो"
  "विसप?" "क्या हो रहा है?" "सुप्रीम?" उनका मतलब एक ही बात है। यह एक अनौपचारिक कठबोली ग्रीटिंग है जो आपको संयुक्त राज्य भर में कई जगहों पर सुनाई देगा, मूल रूप से इसका अर्थ है: "सब कुछ कैसे चल रहा है?" वाक्यांश "लंबे समय तक घूमते हुए" के रूप में अच्छी तरह से प्यार की एक श्रृंखला से 1 99 0 के दशक में लोकप्रियता प्राप्त हुई बीयर विज्ञापन, जहां पात्रों ने धीरे-धीरे "व्हास्साएपैप्स" के साथ एक-दूसरे को बाहर करने की कोशिश की। 
"यो"
  लघु, मिठाई और इस बिंदु पर, एक-शब्दांश "यो" अंग्रेजी भाषा में सरल अमेरिकी ग्रीटिंग हो सकता है। शब्द मूलतः फिलाडेल्फिया, पेनसिल्वेनिया से आया - पूर्वोत्तर में एक बड़े पैमाने पर कामकाजी शहर - लेकिन प्रतिष्ठित उपयोगों की एक श्रृंखला ने अमेरिकी शब्दावली में शब्द को लोकप्रिय बनाया। सबसे प्रसिद्ध, रॉकी बाल्बोआ, नामांकित "रॉकी" फिल्मों में मुख्य पात्र, ने अपने फिलाडेल्फिया जड़ें के लक्षण के रूप में इस शब्द का इस्तेमाल किया। 1 99 0 के दशक में हिप-हॉप और रैप समुदायों में भी शब्द का व्यापक उपयोग हुआ, मुख्य जीवन की बातचीत में उस जीवन शैली और संगीत की लोकप्रियता के माध्यम से फ़िल्टर किया गया। 
"ALOHA"
इस द्वीप पर ग्रीटिंग सुनने के लिए आपको एक उष्णकटिबंधीय स्वर्ग तक पहुंचने की आवश्यकता हो सकती है। 1 9वीं शताब्दी के बाद से "अलोहा" को हवाई द्वीप द्वीप में इस्तेमाल किया गया है जिसका मतलब न केवल ग्रीटिंग है बल्कि विदाई भी है। उसके बाद से दशकों में, हवाई काफी पर्यटन स्थल बन गया है - "अलोहा राज्य" के अनगिनत आगंतुकों के साथ द्वीप जीवन शैली का स्वाद लेना और उनके साथ एक वाक्यांश या दो घर वापस लाने के लिए।
"एसएचएलओएम"
"शालोम" सामान्य रूप से अमेरिकी यहूदी समुदाय में प्रयुक्त ग्रीटिंग है यह शांति, पूर्णता, समृद्धि और कल्याण के लिए हिब्रू शब्द से आता है - और जैसे "अल्हहा", इसका अर्थ हैलो और अलविदा दोनों का मतलब हो सकता है यह अक्सर अधिक सामान्य आशीर्वाद के रूप में उपयोग किया जाता है, और इसे आमतौर पर अन्य हिब्रू शब्दों के साथ बोलचाल और धार्मिक संदर्भों दोनों में रखा जाता है