अपने समय का पूरा उपयोग कर

घर > समाचार > घटनाक्रम समाचार  > अपने समय का पूरा उपयोग कर

अपने समय का पूरा उपयोग कर

2017-06-30 13:43:53

लगता है कि कैसे कंजूस की आप अपने पैसे के साथ कर रहे हैं: अगर किसी सड़क पर $10 के लिए पूछता है, आप इसे करने के लिए उन्हें नहीं दे रहे हैं। वहाँ कोई रास्ता नहीं तुम एक सामान्य भोजन अनुभव के लिए एक 30% टिप दे रहे है। और इतने पर।

और अभी तक हम में से कई बस धर्मभ्रष्ट मात्रा हमारे समय की बर्बाद। हम इसे फेंक दूर, हर दिन। मैं जानता हूँ कि मैं क्या जब तक मैं सावधान कर रहा हूँ। क्या मुझे समय बर्बाद नहीं करने के लिए मदद करता है यह एक निवेश के रूप में देखने के लिए, और मैं अपने निवेश के लिए पाने के लिए रिटर्न का ट्रैक रखने के लिए है।

यह दृष्टिकोण मुझे समझते हैं कि कुछ बातें अविश्वसनीय निवेश पर तत्काल वापसी की पेशकश करने के लिए नेतृत्व किया गया है: एक रात बिताया मेरी पसंदीदा उपकरणों, पर एक नए गीत सीखने उदाहरण के लिए, मुझे उस गीत खेलने में सक्षम होने का एक जीवन भर देता है। यह एक अविश्वसनीय रिटर्न है। अन्य निवेश कम ब्याज, उच्च सुरक्षा, लंबी अवधि के निवेश की तरह और अधिक कर रहे हैं: जिम जा रहे हैं, भोजन का अधिकार, आदि। कुछ अच्छी किताबें, पढ़ने की तरह की तरह दोनों का एक संयोजन कर रहे हैं।

लेकिन कई गतिविधियों निवेश के नजरिए से बेकार कर रहे हैं: वे लग रहे हैं देने के लिए जो कुछ भी लाभ गतिविधि खुद से अब किसी भी अंतिम नहीं है. " मूल्य क्या आप भुगतान है। मान है क्या तुम जाओ. "-वॉरेन Buffett. यह सब कुछ करने के लिए लागू होता है: पैसा, रिश्तों, समय। ये जानने के बाद आपका जीवन बदल जाता है।

हमारे जीवन में, हम चाहिए मानते हैं, "कोई दर्द, कोई लाभ."