अस्थायी तेल सील की विधानसभा

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > अस्थायी तेल सील की विधानसभा

अस्थायी तेल सील की विधानसभा

2020-09-21 14:45:17
फ्लोटिंग ऑयल सील एक विशेष यांत्रिक मुहर है। यह सीलिंग उद्योग में व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले सीलिंग उत्पाद का एक प्रकार है। इसमें मजबूत अनुप्रयोग क्षमता है और कोयले की धूल, रेत और नमी जैसे कठोर काम के वातावरण में अच्छा सील प्रदर्शन है।

फ्लोटिंग ऑयल इनकैप्सुलेशन से पहले, पहले उपयोग किए गए उपकरणों के वास्तविक तापमान, गति, संक्षारण स्थिति और संबंधित रखरखाव आवश्यकताओं के अनुसार उपयुक्त सामग्री की फ्लोटिंग ऑयल सील का चयन करें। आमतौर पर क्रोमियम, मोलिब्डेनम, निकल और अन्य तत्वों के साथ फ्लोटिंग तेल की सील को मजबूती, पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध के लिए जोड़ा जाता है। बेहतर प्रदर्शन।

फ्लोटिंग ऑयल सील को असेंबल करते समय सबसे पहले बाहरी सतह पर चिकनाई लगाएं और होठों पर साफ ग्रीस लगाएं। यदि तेल की सील में धूल के सबूत वाले होंठ हैं, तो मुख्य और माध्यमिक होंठों को साफ तेल से भरें। सीलिंग माध्यम की तरफ सीट के छेद में तेल सील के सील होंठ अंत रखो। विशेष उपकरण का उपयोग समान रूप से दबाने और धक्का करने के लिए किया जा सकता है। इसे होंठ को नुकसान और स्थापना के झुकाव को रोकने के लिए मजबूर न करें।

संक्षेप में, फ्लोटिंग ऑयल सील्स को असेंबल करते समय, उपयुक्त फ्लोटिंग ऑयल सील उत्पादों के चयन पर ध्यान दिया जाना चाहिए और सीलिंग प्रभाव को सुनिश्चित करने के लिए विशेष उपकरणों का उपयोग करके उन्हें सही ढंग से इकट्ठा करना चाहिए।