अस्थायी सील की सेवा जीवन को लम्बा करने के तरीके

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > अस्थायी सील की सेवा जीवन को लम्बा करने के तरीके

अस्थायी सील की सेवा जीवन को लम्बा करने के तरीके

2020-09-17 11:09:01
फ्लोटिंग ऑयल सील निर्माता कई कारकों से फ्लोटिंग ऑयल सील की सेवा जीवन का विस्तार करने के लिए कई तरीकों का विश्लेषण करते हैं जो फ्लोटिंग तेल सील की सेवा जीवन को प्रभावित करते हैं, निम्नानुसार हैं:

1. चल तेल सील के कच्चे माल के साथ शुरू करो। यदि उच्च तापमान जैसे कठोर वातावरण में उपयोग किया जाता है, और आप ऐसी सामग्री चुनते हैं जो केवल कम तापमान की स्थिति के लिए उपयुक्त हैं, तो सेवा जीवन लंबा नहीं होगा। इसलिए, उपयोग की शर्तों के आधार पर सामग्रियों का चयन करना बहुत महत्वपूर्ण है। ।
2. अस्थायी तेल सील की गुणवत्ता से शुरू होकर, उपस्थिति की जांच करें और पैमाने को फिर से मापें। आम तौर पर, एक अस्थायी तेल सील जो पारित हो गया है और योग्य गुणवत्ता में लंबे समय तक सेवा जीवन है।
3. चल तेल सील काम कर रहे माध्यम से शुरू करें। यदि माध्यम ठीक से चयनित नहीं है, तो यह अनिवार्य रूप से फ्लोटिंग ऑयल सील के क्षरण को बढ़ाएगा और फ्लोटिंग ऑयल सील को नुकसान को तेज करेगा। इसलिए, कामकाजी माध्यम को यथोचित रूप से चुनना बहुत महत्वपूर्ण है।

फ्लोटिंग ऑयल सील की सेवा जीवन का विस्तार करने के लिए, सभी पहलुओं पर ध्यान दिया जाना चाहिए, न केवल कच्चे माल, बल्कि कामकाजी माध्यम भी। केवल इस तरह से सेवा जीवन को बेहतर तरीके से बढ़ाया जा सकता है।