परिवहन और भंडारण के दौरान अस्थायी सील कैसे रखें?

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > परिवहन और भंडारण के दौरान अस्थायी सील कैसे रखें?

परिवहन और भंडारण के दौरान अस्थायी सील कैसे रखें?

2020-09-16 11:36:11
फ्लोटिंग ऑयल सील एक घटक है, यांत्रिक उपकरणों का एक बहुत महत्वपूर्ण घटक है, और यह यांत्रिक उपकरणों के सीलिंग प्रदर्शन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। फ्लोटिंग तेल सील की मुख्य सामग्री मिश्र धातु इस्पात और रबर की अंगूठी है। यदि परिवहन और भंडारण के दौरान विधि अनुचित है, तो तेल सील को नुकसान या बुढ़ापे का कारण बनना आसान है, जो इसके प्रदर्शन को बहुत प्रभावित करता है। इस कारण से, जब तेल के परिवहन और भंडारण के लिए, हमें उचित भंडारण पर ध्यान देना चाहिए, और कुछ मामलों पर ध्यान देना चाहिए:


1. तेल की सील को स्टोर करते समय, इसकी मूल पैकेजिंग को खोलना या क्षतिग्रस्त नहीं करना बहुत अच्छा है, और यह सुनिश्चित करने की कोशिश करें कि तेल की सील को उपयोग करने से पहले मूल पैकेजिंग में रखा जाए।

2. तेल सील को भंडारण के दौरान बेतरतीब ढंग से नहीं रखा जाना चाहिए, और बड़ी मात्रा में धूल को तेल के सील पर गिरने से रोकने के लिए और सीलिंग प्रभाव को प्रभावित करने के लिए धूल-प्रूफ काम किया जाना चाहिए।

3. इसे उच्च तापमान वाले ऊष्मा स्रोतों के करीब रखने या सूर्य के प्रकाश के सीधे संपर्क में आने से बचें, जिससे रबर की उम्र बढ़ने लगेगी।

4. जब तेल की सील को ले जाया जाता है और संग्रहीत किया जाता है, तो इसे एक तार के साथ बांधा नहीं जा सकता है या एक कील या धातु के तार पर लटका दिया जा सकता है, जो सील होंठ को नुकसान पहुंचाएगा।

5. जंग (धातु सामग्री) या बुढ़ापे को रोकने के लिए तेल की सील को ऐसी जगह पर नहीं रखा जाना चाहिए जो बहुत नम हो।4. जब तेल की सील को ले जाया जाता है और संग्रहीत किया जाता है, तो इसे एक तार के साथ बांधा नहीं जा सकता है या एक कील या धातु के तार पर लटका दिया जा सकता है, जो सील होंठ को नुकसान पहुंचाएगा।

6. परिवहन करते समय, सावधानी बरतें कि कठोर या धातु सामग्री को एक साथ न रखें ताकि पहनने और सील को नुकसान न हो।