हाइड्रोलिक तेल पर्यावरण के अनुसार फ्लोटिंग ऑयल सील चुनें

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > हाइड्रोलिक तेल पर्यावरण के अनुसार फ्लोटिंग ऑयल सील चुनें

हाइड्रोलिक तेल पर्यावरण के अनुसार फ्लोटिंग ऑयल सील चुनें

2020-11-17 14:55:29
की यांत्रिक संरचना में फ्लोटिंग तेल सील, एक आधा शरीर स्थिर है और दूसरा आधा शरीर घूम रहा है, जो इस आवश्यकता को प्रतिस्थापित करता है कि कंकाल का तेल सील पूरा नहीं कर सकता है। फ्लोटिंग ऑयल सील्स के डिजाइन और चयन में, यह तय करना आवश्यक है कि कौन सी सामग्री अपने आरक्षित बैठने की जगह, उपकरण संचालन की स्थिति और रोटेशन की गति के अनुसार फ्लोटिंग तेल सील का चयन करें।

वर्तमान में देश और विदेश में उपयोग की जाने वाली ज्यादातर फ्लोटिंग ऑयल सील सामग्री पॉलिमर इलास्टोमर्स हैं। कुछ विशेष परिस्थितियों में, प्लास्टिक और विभिन्न धातुओं का भी उपयोग किया जाता है। हालांकि, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह किस प्रकार की सामग्री से संबंधित है, इसमें निम्नलिखित गुण होने चाहिए: इसके कुछ निश्चित यांत्रिक और भौतिक गुण हैं: जैसे तन्य शक्ति, तन्य शक्ति, बढ़ाव; यह काम करने के माध्यम के साथ संगत है, और इसे सूजन, अंतर और कठोर करना आसान नहीं है; कुछ लोच और कठोरता उपयुक्त हैं, और संकोचन और स्थायी विरूपण छोटे हैं; यह उच्च तापमान और कम तापमान प्रतिरोध का बूढ़ा प्रदर्शन है; यह घर्षण प्रतिरोध और कुछ आंसू प्रतिरोध है।

हाइड्रोलिक तेल का उपयोग हाइड्रोलिक ट्रांसमिशन सिस्टम में एक कामकाजी माध्यम के रूप में किया जाता है, जो ऊर्जा संचरण, परिवर्तन और हेरफेर की भूमिका निभाता है। साथ ही, यह हाइड्रोलिक प्रणाली में विभिन्न भागों के चौरसाई, जंग रोधी, जंग रोधी और ठंडा करने की भूमिका भी निभाता है। हाइड्रोलिक सिस्टम में फ्लोटिंग ऑयल सील तरल पदार्थ को संपर्क सतहों के बीच लीक होने से रोकने, दबाव बनाए रखने और ऊर्जा हस्तांतरण या परिवर्तन को बनाए रखने में एक भूमिका निभाता है।

फ्लोटिंग ऑयल सील्स का चयन कार्यशील वातावरण पर आधारित होना चाहिए, जैसे कि तापमान, दबाव, माध्यम और आंदोलन के तरीके, उपयुक्त फ्लोटिंग ऑयल सील सामग्री का चयन करने के लिए और सामग्रियों के एक सहकारी सूत्र के विकास के माध्यम से कुछ आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए। या अपने संबंधित लाभों को आगे बढ़ाने और उच्च प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए दो या अधिक सामग्री, समग्र या संयुक्त लेआउट चुनें।