तैरते हुए तेल सील का क्रॉस-अनुभागीय आकार

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > तैरते हुए तेल सील का क्रॉस-अनुभागीय आकार

तैरते हुए तेल सील का क्रॉस-अनुभागीय आकार

2020-06-15 11:09:56
(१) सीढ़ी प्रकार
इस तरह की फ्लोटिंग रिंग की कामकाजी सतह एक बड़े व्यास वाली गोलाकार सतह होती है, और अक्षीय खंड में एक कदम आकार होता है। काम की सतह अवतल है। कार्य क्षेत्र और सीलिंग ब्राइट बैंड 1 से 2 डिग्री के कोण को बनाए रखते हैं। प्रत्येक क्षेत्र में एक चमकीले बैंड सील के साथ एक तितली का आकार होता है। चरणबद्ध प्रकार सामग्री और श्रम को बचाता है, और काम की सतह के स्नेहन प्रदर्शन और गर्मी लंपटता बेहतर है। नुकसान यह है कि कामकाजी सतह की कुल चौड़ाई संकीर्ण है, और हाथ की जीवन सतह का उपयोग सीमित है।


(२) भड़कना प्रकार
इस फ्लोटिंग ऑयल सील की काम करने की सतह भी एक बड़े व्यास वाली गोलाकार सतह है जिसमें एक अवतल केंद्र होता है, और क्रॉस-सेक्शन भड़क जाता है, और सील अपने उज्ज्वल बैंड द्वारा पूरा हो जाता है। फ्लेयर्ड फ्लोटिंग रिंग के फायदे चरणबद्ध प्रकार के समान हैं, नुकसान यह है कि काम की सतह की चौड़ाई संकीर्ण है, लेकिन यह चरणबद्ध प्रकार की तुलना में थोड़ा व्यापक है, और सेवा का जीवन चरणबद्ध प्रकार की तुलना में थोड़ा बेहतर है।


(३) चौड़ा गोलाकार प्रकार
इस प्रकार का कार्यशील चेहरा फ्लोटिंग तेल सील आंतरिक छेद की जड़ तक विस्तारित किया गया है, जो काम करने वाले चेहरे की कुल चौड़ाई को बहुत बढ़ाता है, जिससे सेवा जीवन में अपेक्षाकृत वृद्धि होती है, और यह अधिक लोकप्रिय है। हालांकि, यह समय लेने वाली और श्रम-गहन है, और लागत अपेक्षाकृत अधिक है।


(४) चौड़ी नाली का प्रकार
इस प्रकार की फ्लोटिंग ऑयल सील की काम करने की सतह चौड़ी गोलाकार प्रकार की होती है, लेकिन सील के चमकीले बैंड के अंदर, दो बैग के साथ अर्ध-परिपत्र तेल संकेंद्रित की एक नाली होती है, जो तेल भंडारण की भूमिका निभाती है, स्नेहन और गर्मी लंपटता। इस प्रकार की तेल सील का नुकसान यह है कि इसमें अधिक समय लगता है और लागत अधिक होती है। खांचे के कारण, कामकाजी सतह की कुल चौड़ाई कम हो जाती है, और जीवन गोलाकार सतह जितना चौड़ा नहीं होता है।