फ्लोटिंग सील रिंग खाली सामग्री का भेदभाव

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील रिंग खाली सामग्री का भेदभाव

फ्लोटिंग सील रिंग खाली सामग्री का भेदभाव

2019-09-26 10:40:15
फ्लोटिंग सील रिंग ब्लैंक मशीनरी के लिए बहुत महत्वपूर्ण अंग हैं और अपरिहार्य वस्तुएँ हैं। फ्लोटिंग सील रिंग एक उपभोग्य वस्तु है, और यह अक्सर उपयोग के दौरान नुकसान का कारण बनती है। इसलिए, फ्लोटिंग सील रिंग की सेवा जीवन की रक्षा के लिए, रिक्त की गुणवत्ता बहुत महत्वपूर्ण है।


उत्पाद के उपयोग के दौरान, सामग्री का मुख्य कार्य सबसे अच्छा पहनने के प्रतिरोध को प्राप्त करना है। यदि उत्पाद के प्रदर्शन पर सबसे अच्छा चमक नहीं है, तो यह साबित होता है कि सामग्री पर कोई सबसे अच्छा प्रदर्शन नहीं है, और उत्पाद की सतह पर कोई स्पॉट नहीं है। क्योंकि उत्पाद के संचालन के दौरान उनके कुछ स्पॉट उत्पाद पर एक महान सील प्रभाव डालेंगे। इसलिए, यह फ्लोटिंग ऑयल सील डिफिशिंग सामग्री का एक पहलू भी है। सामग्री पर केवल सबसे अच्छी चिकनाई उपयोग के दौरान सबसे अच्छा सील बनाए रखेगा। सामान्यतया, अगर सतह पर कोई सबसे अच्छी चिकनाई नहीं है, तो यह भी है क्योंकि निर्माता की सामग्री पर कोई सबसे अच्छा सुधार नहीं है, इसलिए इस तरह के उत्पादन के आधार पर, उत्पाद की गुणवत्ता प्रभावित होगी। बेशक, सामान्य तौर पर, सामग्री की गुणवत्ता का निर्माता के साथ एक महान संबंध भी होगा। यदि निर्माता का उत्पादन छोटा है, तो यह स्वाभाविक रूप से उत्पाद को लाभ नहीं देगा।


फ्लोटिंग रिंग के लिए उच्च-क्रोमियम मोलिब्डेनम मिश्र धातु कच्चा लोहा पहनने के प्रतिरोध, प्रभाव प्रतिरोध, निश्चित अनुकूलनशीलता, लंबे जीवन, सरल संरचना और कम कीमत की विशेषताएं हैं।