फ्लोटिंग सील कठोर वातावरण की सेवा के लिए डिज़ाइन की गई हैं

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील कठोर वातावरण की सेवा के लिए डिज़ाइन की गई हैं

फ्लोटिंग सील कठोर वातावरण की सेवा के लिए डिज़ाइन की गई हैं

2019-09-25 11:10:54
प्रसारण के लिए एक सीलिंग डिवाइस के रूप में, अस्थायी सील व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, और इसकी संरचना सरल है, सील विश्वसनीय है, और सेवा जीवन लंबा है। इसलिए, यह व्यापक रूप से यांत्रिक रोटरी सील में उपयोग किया जाता है, विशेष रूप से खदान के काम के लिए हाल के वर्षों में। यह विशेष रूप से स्पष्ट है और सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है। तो काम के माहौल क्या हैं कि फ्लोटिंग सील रिंग के लिए अनुकूल है?


कुछ वातावरणों में तेल, पानी, ठोस माध्यम या ऐसे वातावरण में, जहाँ उपरोक्त तीन मीडिया एक-दूसरे के साथ मिश्रित होते हैं, ट्रांसमिशन फ्लोटिंग ऑयल सील्स के उपयोग के लिए अधिक उपयुक्त है; इसके अलावा, कुछ विशेष वातावरणों में, जैसे उच्च परिवेश तापमान, साधारण तेल सील को संभालना मुश्किल है, और यह अच्छी तरह से काम करता है। कुछ प्रसारणों के लिए जहां उपकरणों की विश्वसनीयता बहुत अधिक है, एक अस्थायी तेल सील भी आवश्यक है। एइस तरह के संचरण का मतलब है कि ऑपरेशन में डालने के बाद रखरखाव करना आम तौर पर मुश्किल होता है। असफलता की स्थिति में, चाहे कोई भी पहलू असफलता का पहलू क्यों न हो, नुकसान का कारण होगा। इसलिए, फ्लोटिंग ऑइल का उपयोग अभी भी बहुत आवश्यक है।


इसके अलावा, खदान संचालन के लिए, मेरा मानना ​​है कि बहुत से लोग जानते हैं कि स्थितियां बहुत कठिन हैं, और संदेश देने वाला उपकरण सीधे कोयला, पानी, आदि से संपर्क करता है, खदान के नीचे गर्मी लंपटता की स्थिति खराब है, रखरखाव मुश्किल है, और कन्वेयर की रखरखाव अवधि है यह कम से कम एक वर्ष या तो होना चाहिए, इसलिए ऐसी कठिन परिस्थितियों के लिए, केवल अस्थायी तेल सील आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं।


बेशक, खदान के अधिक कठिन वातावरण के अलावा, इसमें पर्यावरण में अन्य परिवर्तन भी शामिल हैं, जैसे कि उच्च तापमान, आर्द्रता, आदि। इन वातावरणों में, अस्थायी तेल की सील अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है और इसके लिए पहली पसंद बन सकती है। इन वातावरणों में उपयोग करें।