अस्थायी मुहरों के जीवन को प्रभावित करने वाले कारक

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > अस्थायी मुहरों के जीवन को प्रभावित करने वाले कारक

अस्थायी मुहरों के जीवन को प्रभावित करने वाले कारक

2020-11-09 13:55:37
किसी भी वस्तु का एक उपयोगी जीवन और जीवन काल होता है, और ऐसा ही होता है फ्लोटिंग तेल सील। ऑपरेशन के दौरान फ्लोटिंग ऑयल सील की सतह पर कुछ रासायनिक प्रतिक्रियाएं होती हैं, जो मुख्य रूप से टूल की सतह के पहनने के प्रतिरोध में प्रकट होती है, और फ्लोटिंग ऑयल सील के अंदर कुछ हद तक इलास्टोप्लास्टी होती है। क्योंकि काम करते समय फ्लोटिंग ऑयल सील रिंग की सतह का तापमान मानक तापमान से कम नहीं होना चाहिए, गर्म फोर्जिंग ऑयल सील रिंग को बुझाने और तड़के की आवश्यकता होती है।

फ्लोटिंग ऑयल सील रिंग की सतह पर एक कार्बोनेटेड संरचना होगी, इसलिए हीटिंग तापमान का चुनाव एक महत्वपूर्ण मुद्दा है। गर्म तेल सील की अंगूठी वर्दी austenite का उत्पादन करेगी, जो पहनने के प्रतिरोध में सुधार करती है, इसके बाद तेल सील की अंगूठी की सतह पर पीस पत्थर होता है। ताकि शुद्धता और खत्म हो सके। खरोंच और चमकाने से तेल सील की अंगूठी का जीवन प्रभावित होगा। इसलिए, तेल सील की अंगूठी के सतह के उपचार के लिए सही और उपयुक्त सामग्री का चयन प्रभावी रूप से तेल सील की अंगूठी के सेवा जीवन को सुनिश्चित कर सकता है।

गर्म तेल पंप बंद होने के बाद, शीतलन को तुरंत रोका नहीं जा सकता है, विशेष रूप से तेल सील गुहा में ठंडा पानी और अंत चेहरे की सील को समय की अवधि के लिए रखा जाना चाहिए, और जब तक तापमान धीरे-धीरे नीचे नहीं गिरता है तब तक शीतलन को रोका जाना चाहिए 80 डिग्री सेल्सियस, अन्यथा यह सील भागों को नुकसान पहुंचाएगा।

खुदाई करने वाले के तेल की सील के रखरखाव के लिए, हमें हर दिन इसे साफ करने की जरूरत है, और तेल रिसाव होने की जांच करने के लिए तेल टैंक को साफ करना होगा। यदि ऐसा होता है, तो यह इंगित करता है कि तेल सील की सील प्रदर्शन के साथ एक समस्या है, और इसे समय पर हल करने की आवश्यकता है। , इसलिए जैसा कि खुदाई करने वाले को सामान्य रूप से काम नहीं करने का कारण नहीं है, प्रत्येक घटक का निरीक्षण भी है।