फ़्लोटिंग ऑयल सील के पहनने को प्रभावित करने वाले कारक

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ़्लोटिंग ऑयल सील के पहनने को प्रभावित करने वाले कारक

फ़्लोटिंग ऑयल सील के पहनने को प्रभावित करने वाले कारक

2021-07-06 12:00:26
The फ़्लोटिंग सील रिंग के सीलिंग एंड चेहरे पर संपीड़न बल का आकार। फ्लोटिंग सील सीट का अक्षीय असेंबली आकार संपीड़न बल के आकार को निर्धारित करता है। यदि अक्षीय आकार बहुत बड़ा है, तो संपीड़न बल कम हो जाएगा और सीलिंग क्षमता कम हो जाएगी; यदि अक्षीय आकार बहुत छोटा है, तो दबाव बढ़ जाएगा। बड़ा, मुहर अंत चेहरे तेजी से पहनता है। इसलिए, यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि अक्षीय आकार उपयुक्त है।

फ्लोटिंग सील अंगूठी एक ही सामग्री से बनाई जानी चाहिए, और सीलिंग अंत सतह की कठोरता 60 ~ 72 एचआरसी है। यदि सामग्री और कठोरता असंगत हैं, तो असमान पहनने के कारण तेल की मुहर विफल हो जाएगी।

फ्लोटिंग सील रिंग के सीलिंग एंड चेहरे की समतलता फ्लोटिंग तेल मुहर की सीलिंग को फ्लोटिंग सील रिंग के सीलिंग एंड चेहरे के कठोर संपर्क से सुनिश्चित किया जाता है। चूंकि दो फ्लोटिंग सील रिंग्स एक दूसरे के सापेक्ष घूमते हैं, मुहर के अंत चेहरे की असमानता को लोचदार और प्लास्टिक विरूपण से नहीं भरे जा सकते हैं; समलैंगिकता सटीकता उच्च है, और अंत चेहरे पर एक पतली और पूर्ण तेल फिल्म बनाई जा सकती है, ताकि दो फ्लोटिंग सील के छल्ले के सीलिंग एंड चेहरे एक निलंबित राज्य में हैं, पहनने को कम कर दें।