फ्लोटिंग सील के बारे में गलतफहमी

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील के बारे में गलतफहमी

फ्लोटिंग सील के बारे में गलतफहमी

2021-07-02 11:28:08
स्टीम, तेल और रासायनिक मीडिया के मजबूत प्रतिरोध के कारण स्टीम टर्बाइन, जेनरेटर, पानी पंप और अन्य उपकरणों में फ्लोटिंग सील रिंग्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, कई लोग फ्लोटिंग सील रिंग के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, और इसके बारे में कुछ गलतफहमी हैं।


1. बड़ा संकोचन फ़्लोटिंग सील अंगूठी, बेहतर सीलिंग प्रभाव। वास्तव में, फ़्लोटिंग सील रिंग के बहुत अधिक संकोचन घर्षण जोड़ी और तत्काल जला के तेजी से पहन सकते हैं; अत्यधिक संकोचन फ्लोटिंग सील रिंग को चलती रिंग के अंत चेहरे को समायोजित करने की क्षमता खोने का कारण बनता है, जिससे मुहर विफल हो जाती है।


2. टाइटिंग सील, बेहतर। वास्तव में, एक फ्लोटिंग सील रिंग बहुत तंग हानिकारक और बेकार है। एक मुहर की अंगूठी और शाफ्ट आस्तीन के बीच पहनने और समय-समय पर रिसाव करने के लिए है; दूसरा स्थानांतरित अंगूठी के अक्षीय समायोजन और आंदोलन के प्रतिरोध को बढ़ाने के लिए है, जिसे समय पर समायोजित नहीं किया जा सकता है जब काम करने की स्थिति अक्सर बदलती है; तीसरा यह है कि फ्लोटिंग सील रिंग अत्यधिक थकान और आसान क्षति है; चौथा, फ्लोटिंग सीलिंग रिंग विकृत हो जाती है, जो सीलिंग प्रभाव को प्रभावित करती है।


3. नया एक पुराने से बेहतर है। अपेक्षाकृत बोलते हुए, एक नई फ़्लोटिंग सील रिंग का उपयोग पुराने से बेहतर है, लेकिन जब फ्लोटिंग सील रिंग की गुणवत्ता या सामग्री ठीक से नहीं चुनी जाती है, तो सहयोग के पैमाने की बड़ी त्रुटि सीलिंग प्रभाव को प्रभावित करेगी; बहुलक और पारगम्य माध्यम में, स्थिर अंगूठी यदि कोई अत्यधिक पहनने नहीं है, तो इसे प्रतिस्थापित करना बेहतर नहीं है। चूंकि स्थैतिक अंगूठी स्थिर अंगूठी की सीट में लंबे समय तक एक बंद राज्य में रहता है, बहुलक और अशुद्धता पूरी तरह से जमा की जाती है, जिसमें एक बेहतर सीलिंग प्रभाव होता है।