फ़्लोटिंग जवानों, डुओ कोन सील स्थापना

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ़्लोटिंग जवानों, डुओ कोन सील स्थापना

फ़्लोटिंग जवानों, डुओ कोन सील स्थापना

2016-08-25 16:33:52
वहाँ कुछ स्थापना विधि recommeded यहाँ अस्थायी सील उपयोगकर्ताओं के लिए कर रहे हैं। 

Methord 1: 



1। विशेष उपकरण स्थापना का उपयोग कर: दबाव o-अंगूठी के लिए सीधे लागू होंगे। विशेष उपकरण के रूप में दिखाया गया, धातु के बीच बढ़ रहा है अंगूठी और रबड़ की अंगूठी, फ्लोटिंग सीट छेद की ओर, रबर रिंग समान रूप से छेद में दबाया जाता है।

2। अन्य स्थापना विधि: तेल सील फ़्लोटिंग के शंक्वाकार अंगूठी सतह और o-अंगूठी सील के रूप में (दिखाया गया है) के बीच एक सहायक हे ठीक किया गया है। फ़्लोटिंग तेल सील की अंगूठी के दबाव से समान रूप से लागू किया जाता है और सील हे-अंगूठी अन्य पदों के सही माउंटिंग सुनिश्चित करने के लिए सहायक o-अंगूठी ब्रेसिज़।

floating seals install
            चित्रा 1 आंकड़ा 2

Methord 2: 


DUO CONE FLOATING SEAL INSTALL

Methord 3: 






duo cone floating seal installduo cone floating seal install

duo cone floating seal installduo cone floating seal install

Methord 4: 


1, अब अस्थायी सील स्थापित करने के लिए तैयार। हमेशा सील के साथ एक साफ कपड़े पर काम और काम उपकरण और क्षेत्र के रूप में स्वच्छ और गंदगी/धूल संभव के रूप में नि: शुल्क रखें। 


2, ढूँढना कुछ मोटर वाहन लिखें कि सुखद फिट होगा इंसुलेटेड तार toric अंगूठी और सील अँगूठी चेहरे के underside के बीच नाली में। मैं सही काम किया कुछ 12 GA अछूता तार खोजने के लिए हुआ है। यह एक ढीला फिट नहीं हो सकता या यह toric अंगूठी सील अँगूठी के रैंप पर चलने के लिए अनुमति देगा और यह भी तंग नहीं किया जा सकता या यह toric सील अँगूठी से दूर धक्का होगा, आप बस एक अच्छी सुखद फिट की जरूरत है। 


3, मुहर, की परिधि के चारों ओर तार काम सिर्फ इस्पात सील सरफेस के आसपास अपनी उंगलियों के साथ सावधान रहना। हालांकि सील अँगूठी के किनारे एक चाकू के रूप में तेज नहीं है, यह है बहुत तेजी से एक बुरा एक उंगलियों पर काट डाल करने के लिए पर्याप्त। 


4, फिर एक साथ कुछ ज़िप संबंधों में शामिल हों और धीरे से उन्हें नीचे जगह में तार को रखने के लिए तार पर केंद्रित ज़िप। आप करने के लिए उन्हें जरूरत से ज्यादा तंग खींचो, बस नाली में तार को रखने के लिए काफी सुखद नहीं है। 

floating seals install

हालांकि यह सूखी सील, कोई तेल या तेल सतहों पर, स्थापित करने के लिए सिफारिश की है 5, सूखी सील स्थापित घर्षण आप के खिलाफ काम करने का एक बहुत बनाता है। यह एक सूखी चिकनाई फिल्म पत्ते के रूप में मैं आमतौर पर सिलिकॉन स्नेहक स्प्रे का उपयोग करें। दूसरों के रूप में यह रूप में अच्छी तरह से तरल evaporates एक पतली फिल्म चिकनाई है WD-40 जैसे स्नेहक का उपयोग करें, और यहां तक कि सूखी तालक पाउडर की चाल हो जाएगा। सील अँगूठी को ऊपर फ़्लिप करें तो शीर्ष पर toric अंगूठी है, स्प्रे toric अंगूठी और आवास अंगूठी सील स्प्रे सिलिकॉन के साथ में फिट बैठता है। 


6, जगह सील आवास पर squarely कोमल भी जोर दबाव सील आवास में सीधे आगे बढ़ाने, का उपयोग करें। पर्याप्त दबाव लागू करने के बाद यह जगह में पॉप जाएगा। 


एक बार सील, में popped है 7, ज़िप संबंधों और बिजली के तार निकालने। 


8, रख मन में हम यह हाथ से कर रहे हैं, संभावना है कि जब toric अंगूठी सील आवास के साथ पूरी तरह से संरेखित नहीं है, उस में popped. मुहर में तस्वीर के बाईं ओर से थोड़ा दूर है सही पर ध्यान दें। हम एक छोटी सी misalignment के साथ काम कर सकते हैं, लेकिन यह रास्ता बंद है, तो खींच बाहर सील और प्रक्रिया को दोहराएँ। 

floating seals install

9, दाईं ओर आप toric अंगूठी और आवास का संकेत के toric होंठ के बीच एक खाई गहरी आवास में स्थापित किया गया है देख सकते हैं। 


10, बाईं ओर, toric अंगूठी और सभी आवास के बीच कोई अंतर पर। हम भी सभी तरह के आसपास आवास toric अंगूठी पाने के लिए की जरूरत है। 


11, एक सुस्त फ्लैट पेचकश, का उपयोग कर ब्लेड पेचकश का फ्लैट पर उच्च स्पॉट toric अंगूठी की जगह। धीरे toric अंगूठी ब्लेड के साथ धक्का toric अंगूठी चारों ओर अपना रास्ता काम करते हुए। Toric, बस हल्के जोर दबाव यह अंदर की ओर धक्का को दफनाने की कोशिश मत करो। Toric अंगूठी और आवास होंठ के बीच खाई बराबर होने तक सभी तरह aroun toric अंगूठी चारों ओर अपना रास्ता काम
d, और कि अंतर बहुत कम होना चाहिए, कोई अंतर नहीं बिल्कुल भी पसंदीदा है। 


12, विधानसभा के लिए इस आधे तैयार है। एक बार जब आप दोनों हिस्सों के यूनिट तैयार हो जाओ, कोई गंदगी या धूल सील सतह पर नहीं है और दे सील के तेल की एक बहुत ही हल्के कोट सतहों विधानसभाओं संभोग करने से पहले सुनिश्चित करें। और सब से ऊपर, सुनिश्चित करें कि कोन संभोग सील जब आधा आप मुहर का चेहरा साफ और किसी भी गंदगी/धैर्य की नि: शुल्क रखें। 
duo cone floating seals install

Methord 5: 


सशक्त स्थापना वीडियो। 
duo cone floating seal install


Rvton समाचार। :)
सीधी रेखा: 86 15717237241
Whatsapp: 86 15327878823 (उद्धरण एवं व्यापार विकास)
www.sealgroupsupplier.com