फ्लोटिंग सील लाइफ

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील लाइफ

फ्लोटिंग सील लाइफ

2019-08-12 11:30:31
किसी भी वस्तु का एक शब्द और उपयोग का जीवन होता है, जैसा कि अस्थायी सील। फ्लोटिंग सील में काम के दौरान इसकी सतह पर कुछ रासायनिक प्रतिक्रियाएं होंगी, जो मुख्य रूप से उपकरण की सतह के पहनने के प्रतिरोध और अस्थायी के अंदर इलास्टोप्लास्टी की विशेषता है।एक प्रकार का अंगूठी। चूंकि अस्थायी तेल सील की अंगूठी की सतह के तापमान की आवश्यकता मानक तापमान से कम नहीं हो सकती, इसलिए शमन और तड़के जैसे गर्मी उपचार की आवश्यकता होती हैफोर्जिंगएक प्रकार का अंगूठी।


फ़्लोटिंग की सतह पर संरचना की नक्काशी की एक परत हैसील की अंगूठी, इसलिए हीटिंग तापमान का चयन एक महत्वपूर्ण समस्या है। गर्म तेल सील की अंगूठी एकसुपेस्टाईन का उत्पादन करेगी, जो पहनने के प्रतिरोध को बढ़ाएगा, इसके बाद तेल सील की अंगूठी की सतह पर पीस पत्थर होगा। सटीकता बढ़ाने और खत्म करने के लिए। यदि खरोंच और पॉलिश होते हैं, तो यह तेल सील की अंगूठी के जीवन को प्रभावित करेगा। इसलिए, तेल सील की अंगूठी के जीवन को सुनिश्चित करने के लिए तेल सील की अंगूठी के सतह के उपचार के लिए सही और उचित सामग्री का चयन किया जाना चाहिए।


फ्लोटिंग सील रिंग को स्थापना और शटडाउन के दौरान निम्नलिखित मदों पर ध्यान देना चाहिए। जब तैरते हुए तेल की सील शुरू हो जाती है, तो यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि परिवहन के दौरान भाप को पिघलाने और पिघलाने के लिए सीलिंग चैम्बर को चिकनाई युक्त तरल से भरा जाता है। उपयोग करने से पहले स्टार्ट-अप को रोकने के लिए गाड़ी को मोड़ने का कदम आवश्यक है। मुलायम की अंगूठी अचानक टूट गई।
गर्मी पंप बंद होने के बाद, यह तुरंत ठंडा करना बंद नहीं कर सकता है। विशेष रूप से, तेल कक्ष और अंतिम चेहरे में सील किए गए ठंडा पानी को कुछ समय के लिए रखा जाना चाहिए। जब तापमान धीरे-धीरे 80 डिग्री सेल्सियस से नीचे चला जाता है, तो शीतलन को रोका जा सकता है। नहीं तो रुक जाएगा। सील भागों को नुकसान पहुंचाता है।


Rvton की फ्लोटिंग सील में 5,000 घंटे से अधिक का सेवा जीवन है, और हमारे तेल सील उद्योग में जाने जाते हैं। परामर्श करने के लिए आपका स्वागत है!