फ़ॉरवर्डिंग रवटन

घर > समाचार > घटनाक्रम समाचार  > फ़ॉरवर्डिंग रवटन

फ़ॉरवर्डिंग रवटन

2019-07-25 10:09:42
Rvton के उत्पादन में विशेषज्ञता निर्माता है अस्थायी सीलरों। इसने इटली में GNL की उन्नत उत्पादन तकनीक के अनुसंधान और अनुभव को अवशोषित किया है। कंपनी के उत्पादों की गुणवत्ता में लगातार सुधार हुआ है। यह 15 साल की वर्षा तक पहुंच गया है और घरेलू उन्नत स्तर तक पहुंच गया है। संयुक्त राज्य अमेरिका, इटली, फ्रांस, जापान, पाकिस्तान, मलेशिया, सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड और अन्य देशों जैसे दुनिया भर में बेचे जाने वाले तीन बैगों को घरेलू और विदेशी ग्राहकों द्वारा सर्वसम्मति से मान्यता दी गई है।

Flo30 मिमी से seal1000 मिमी तक फ्लोटिंग सील, सभी प्रकार के विनिर्देश पूरे होते हैं, अस्थायी सील कठोरता HRC52 और HRC68 के बीच होती है, काम की सतह की सटीकता 0.1um-0.15um के बीच होती है, विमान का सपाटपन 0.0000μm तक पहुंच सकता है, कंपनी की एक है विशेष परीक्षण कक्ष और गुणवत्ता निरीक्षण कक्ष फ्लोटिंग सील की भौतिक सामग्री, कठोरता और उत्पाद के प्रतिरोध के लिए जिम्मेदार हैं, और विभिन्न औद्योगिक और खनन मशीनरी जैसे निर्माण मशीनरी और खनन मशीनरी पर लागू होते हैं।


2004 में अपनी स्थापना के बाद से, कंपनी अपने मूल इरादों को नहीं भूली है और हमेशा "टेक्नोलॉजी इनोवेशन, कस्टमर सुप्रीम, सर्विस इन प्लेस" के सिद्धांत का पालन करती है। हम ईमानदारी से परामर्श करने के लिए देश और विदेश में नए और पुराने ग्राहकों का स्वागत करते हैं!





लोहा प्लेट प्रकार- Rvtonचल जवानों