अस्थायी सील के पहनने की स्थिति का न्याय कैसे करें state

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > अस्थायी सील के पहनने की स्थिति का न्याय कैसे करें state

अस्थायी सील के पहनने की स्थिति का न्याय कैसे करें state

2019-07-24 09:10:39
चल सील यांत्रिक उपकरणों पर एक महत्वपूर्ण मुहर है। एक अत्यधिक अनुकूलनीय यांत्रिक मुहर के रूप में, यह विभिन्न कठोर काम के वातावरण के लिए अच्छी तरह से अनुकूलित किया जा सकता है और व्यापक रूप से विभिन्न यांत्रिक उपकरणों में उपयोग किया जाता है। गंभीर पहनने या रिसाव की स्थिति में, यह सीधे उपकरण के सामान्य संचालन को प्रभावित करेगा और यहां तक ​​कि उपकरण के सेवा जीवन को भी प्रभावित करेगा।

स्थापना, रखरखाव और रखरखाव के विवेकपूर्ण और मानक मशीन के साथ फ्लोटिंग तेल पैकेज के सामान्य संचालन के लिए आधार है। एक अतिरिक्त भाग के रूप में, अस्थायी तेल की सील खराब हो जाती है और इसे समय पर जांचना और बदलना आवश्यक है। तो, आप कैसे जज करते हैं कि फ्लोटिंग तेल सील का पहनने का स्तर नए भागों को बदलने के लिए मानक से मिलता है?


आम तौर पर, पहनने की प्रक्रिया के दौरान, कास्टिंग की फ्लोटिंग सील स्वचालित रूप से पहनने के लिए क्षतिपूर्ति कर सकती है, और फ्लोटिंग सील इंटरफ़ेस (लगभग 0.2 मिमी से 0.5 मिमी की चौड़ाई के साथ एक संपर्क पट्टी का उपयोग तेल को चिकनाई रखने और प्रवेश को रोकने के लिए किया जाता है। बाहरी गंदगी का) यह स्वचालित रूप से अपडेट होता रहेगा, थोड़ा चौड़ा होगा और धीरे-धीरे फ्लोटिंग सील रिंग के अंदरूनी छेद की ओर बढ़ेगा। कैलीपर के अनुसार सीलिंग टेप की स्थिति की जांच करके, शेष सीलिंग रिंग के जीवन और पहनने का अनुमान लगाया जा सकता है।


जब असर और सील की अंगूठी को सपाट पहना जाता है, तो 2 ~ 4 मिमी की मोटाई के साथ तेल प्रतिरोधी रबर की अंगूठी को पहनने की डिग्री के अनुसार सील आस्तीन और हब के अंत चेहरे के बीच गद्देदार किया जा सकता है। स्थापना के बाद, ग्रंथि विधानसभा हब पर घूमने के लिए स्वतंत्र होनी चाहिए। इसके अलावा, 100 मिमी के बाहरी व्यास, 85 मिमी के एक आंतरिक व्यास और 1.5 मिमी की मोटाई वाले एक गैसकेट का उपयोग असर बाहरी रिंग और सील आवास समर्थन कंधे के बीच असर पहनने की राशि की भरपाई के लिए किया जा सकता है। जब ग्रंथि की ऊंचाई 32 मिमी से कम हो और असर चौड़ाई 41 मिमी से कम हो, तो नए उत्पाद को प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए।


यदि आपके पास अन्य प्रश्न हैं जो आपको समझ में नहीं आते हैं, तो हमसे संपर्क करने में संकोच न करें!