चौबीस सौर शब्द - महान ताप

घर > समाचार > घटनाक्रम समाचार  > चौबीस सौर शब्द - महान ताप

चौबीस सौर शब्द - महान ताप

2019-07-23 09:25:36

24 वें सौर नियमों में गर्मी बारहवां सौर शब्द है। यह अक्सर साल का सबसे गर्म मौसम होता है। तापमान अधिक है और यांग मजबूत है। क्या आपको पता है गर्मी की तपिश के रीति-रिवाज और एआप इस गर्म सूरज और पसीने से तर मौसम की तरह मौसम के लिए तैयार हैं?

महान गर्मियों में सीमा शुल्क customs1।ग्रेट समर की "समर बोट" गतिविधि लोगों की समृद्धि को आशीर्वाद देने और अच्छी तरह से जीने के लिए सैकड़ों वर्षों से Taizhou, झेजियांग के तटीय क्षेत्र में है।सनबर्न अदरक की उत्पत्ति शांक्सी, हेनान और चीन के अन्य स्थानों से हुई। जब लंबे समय तक बारिश या किसी वातानुकूलित कमरे में रहने के बाद शरीर ठंडा और ठंडा खाया जाता है, तो एक कप वोल्ट शरीर के वजन के कारण उत्पन्न सभी प्रकार की असुविधा को समाप्त कर सकता है ।3।जून जहां गर्मी स्थित है, उसे "चंद्रमा" भी कहा जाता है, और इस महीने की सराहना करने के लिए कई रीति-रिवाज हैं। टियांजिन, जिआंगसु, झेजियांग और अन्य स्थानों पर 24 जून को "लोटस बर्थडे" के रूप में


महान गर्मियों का भोजन: 1. गुआंग्डोंग में, लोगों को गर्मियों की घास खाने का रिवाज है, और ताइवान में लोकप्रिय जलपान में से एक घास जलना भी है। ठंडा और गर्म खाने के दो तरीके हैं। जलती हुई घास की उपस्थिति और स्वाद गुआंग्डोंग, हांगकांग और मकाओ में लोकप्रिय एक अन्य स्नैक कछुए के पेस्ट के समान है। यह गर्मी दूर करने और डिटॉक्सिफाइ करने का भी प्रभाव रखता है। 2. महान गर्मियों के दिन में, शेडोंग के दक्षिणी भाग में एक "पीने ​​वाली गर्मियों की भेड़" होती है, जो कि मटन सूप पीने का रिवाज है। गर्मियों के दिन, फुजियान में पुतिन लोगों को लीची खाने की आदत थी, जिसे "बहुत बड़ी गर्मी" कहा जाता था। वर्तमान समय में 4. अब तक, लोगों को सूरज की गर्मी में चाय पीने का रिवाज है। फूचा, जैसा कि नाम से पता चलता है, वह चाय है जिसे सैनफुटियन पीते हैं। हनीसकल, प्रनेला वुल्गारिस, नद्यपान और अन्य चीनी हर्बल दवाओं से बनी इस तरह की चाय में एक शांत खुशबू है।


गर्मी की गर्मी के मौसम के दौरान, मौसम बहुत गर्म होता है, लोग आसानी से परेशान और सुनसान हो जाते हैं, और कुछ लोग इसे "मानसिक गर्मी" कहते हैं। इसलिए, हमें आध्यात्मिक पुनर्वास में एक अच्छा काम करना चाहिए और "शांत स्वास्थ्य" के सिद्धांत का पालन करना चाहिए।