फ्लोटिंग ऑयल सील के तेल रिसाव से कैसे निपटें

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग ऑयल सील के तेल रिसाव से कैसे निपटें

फ्लोटिंग ऑयल सील के तेल रिसाव से कैसे निपटें

2020-07-15 14:58:06
1. मास्टर और नकली और अवर उत्पादों के मूल ज्ञान को पहचानें, और उच्च-गुणवत्ता और मानक तेल सील खरीदें।

2. स्थापना के दौरान, यदि शाफ्ट व्यास की सतह खुरदरापन कम है या इसमें खराबी, जंग, गड़गड़ाहट आदि जैसे दोष हैं, तो इसे चिकना करने के लिए एक महीन मैले कपड़े या मट्ठे का उपयोग करें; तेल सील या शाफ्ट व्यास की इसी स्थिति के लिए स्वच्छ इंजन तेल या चिकनाई तेल लागू करें।

3. बाहरी रिंग के लिए सीलेंट लागू करें ओइल - सील, तेल सील के होंठ को खरोंचने से बचने के लिए शाफ्ट पर कीवे को हार्ड पेपर से लपेटें, तेल सील को अंदर की ओर घुमाने और दबाने के लिए एक विशेष उपकरण का उपयोग करें, और इसे मुश्किल से न मिटाएं। तेल की सील ख़राब हो जाती है या इसे अप्रभावी बनाने के लिए झरने को निचोड़ देती है; यदि होंठ कफ हैं, तो वसंत गिर जाता है और तेल की सील तिरछी हो जाती है, इसे हटा दिया जाना चाहिए और फिर से स्थापित करना होगा। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जब शाफ्ट व्यास पहना नहीं जाता है और तेल सील वसंत का वसंत बल पर्याप्त है, तो प्राधिकरण के बिना आंतरिक वसंत को कसने न दें।

4. आम तौर पर काम करने की स्थिति खराब होने पर तेल की मुहरों को मशीनरी पर लगाया जाता है, बनाए रखा जाता है और बनाए रखा जाता है, परिवेश का तापमान अंतर बड़ा होता है, धूल अत्यधिक होती है, और मशीन टूल का कंपन अक्सर तनाव की स्थिति को बदल देता है मशीन के पुर्ज़े।

5. असामान्य रूप से गर्म भागों या विधानसभाओं के लिए, समय में दोष को समाप्त किया जाना चाहिए; तेल सील होंठ के तापमान को बढ़ने, रबर की उम्र बढ़ने और होंठ के शुरुआती पहनने से रोकने के लिए यांत्रिक ओवरस्पीड और अधिभार संचालन से बचें।

6. इंजन ऑयल के ऑयल लेवल को हमेशा चेक करें। यदि इंजन तेल में बहुत अधिक अशुद्धियाँ हैं, और यदि मिश्र धातु पाउडर और धातु के लोहे के बुरादे हैं, तो इंजन तेल को पूरी तरह से बदल दें। बदले जाने वाले तेल के ब्रांड और गुणवत्ता को मौसम की आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए।