फ्लोटिंग ऑयल सील की उत्तेजना को कैसे कम करें?

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग ऑयल सील की उत्तेजना को कैसे कम करें?

फ्लोटिंग ऑयल सील की उत्तेजना को कैसे कम करें?

2021-05-08 11:35:38
फ्लोटिंग ऑयल सील यांत्रिक उपकरणों पर एक महत्वपूर्ण मुहर है। एक बार गंभीर पहनने या रिसाव होने के बाद, यह सीधे उपकरण के सामान्य संचालन को प्रभावित करेगा, और यहां तक ​​कि उपकरण की सेवा जीवन को भी प्रभावित करेगा। फ़्लोटिंग ऑयल सील का दैनिक रखरखाव केवल उपकरणों पर किया जाना चाहिए, और उपकरण से अलग होने की आवश्यकता नहीं है। नियमित रखरखाव और निरीक्षण के दौरान, तेल मुहर की सतह पर गंदगी और तेल को समय पर हटा दिया जाना चाहिए, और तेल मुहर के आसपास भी साफ किया जाना चाहिए।

जब 2000 घंटों तक उपकरण बनाए रखा जाता है, तो तेल मुहर के पहनने की जांच करें, और गंभीर रूप से पहने हुए तेल मुहर को प्रतिस्थापित करें और उपयोग की आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता है। क्योंकि जब तेल की सील पहनने से अधिक और अधिक गंभीर हो जाता है, तो इसका असर पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है, जिसके परिणामस्वरूप अत्यधिक असर निकासी, उपकरण परिचालन की स्थिति में गिरावट, भार में वृद्धि, प्रतिबाधा संचालन, और त्वरित असर थकान क्षति।

असर निकासी की वृद्धि सील और बीयरिंग के पहनने को बढ़ाएगी। जब अंतर बढ़ता है, तो असर और फ्लोटिंग तेल मुहर के बीच फिट तंग नहीं होता है, जो सीलिंग सतहों के बीच प्रवेश करने वाली बाहरी मलबे की संभावना को बढ़ाएगा, जो बदले में सीलिंग सतह के पहनने में वृद्धि करेगा। इस तरह के एक दुष्चक्र का कारण फ्लोटिंग तेल मुहर का सामना करना पड़ता है। क्षति और मुहर विफलता।

इसलिए, फ़्लोटिंग तेल मुहर के रखरखाव को मजबूत करने के लिए दैनिक ध्यान का भुगतान किया जाना चाहिए, असर निकासी को सही ढंग से समायोजित करें, असर और फ्लोटिंग तेल मुहर की रक्षा करें, और तेल रिसाव को रोकें।