फ्लोटिंग सील को कैसे स्टोर करें

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील को कैसे स्टोर करें

फ्लोटिंग सील को कैसे स्टोर करें

2019-07-10 10:08:23
क्यों कि अस्थायी सील कठोर काम के माहौल के अनुकूल होने के लिए विकसित एक कॉम्पैक्ट मैकेनिकल सील है, इसमें मजबूत प्रदूषण-रोधी क्षमता, पहनने के प्रतिरोध, प्रभाव प्रतिरोध, विश्वसनीय कार्य, अंतिम चेहरे के पहनने का स्वत: मुआवजा, सरल संरचना, आदि के फायदे हैं। निर्माण मशीनरी उत्पादों में।

प्राकृतिक वातावरण में, ओजोन के क्षरण के कारण जवानों का समय से पहले बूढ़ा हो जाएगा। इसलिए, भंडारण प्रक्रिया के दौरान जवानों को ओजोन से अलग करने की आवश्यकता होती है, और रबर सील को परिसंचारी हवा के संपर्क से बचाया जाना चाहिए। यह पैकेजिंग, उलझाव, एक एयरटाइट कंटेनर में भंडारण या अन्य उपयुक्त विधि द्वारा पूरा किया जा सकता है। ओजोन कई इलास्टोमर्स, अस्थायी सील की कीमतों के लिए हानिकारक है, और भंडारण उपकरणों में निम्नलिखित उपकरणों से बचा जाना चाहिए: भाप लैंप, उच्च वोल्टेज बिजली के उपकरण, इलेक्ट्रिक मोटर्स, उपकरण जो स्पार्क्स या स्थैतिक बिजली का उत्पादन करते हैं।

प्रकाश, यूवी को अपारदर्शी बक्से या बैग, मोटर फ्लोटिंग ऑयल सील्स, रबर या प्लास्टिक सील का भंडारण या पैक करने के लिए उपयोग करने की सिफारिश की जाती है, और कमरे की खिड़कियां जहां सील रखी जाती हैं, लाल या नारंगी, मोटर ऑयल सील के साथ कवर होती हैं, सील धूप से सुरक्षित हैं। मजबूत प्रकाश, पराबैंगनी प्रकाश और फ्लोरोसेंट प्रकाश सीधे विकिरणित होते हैं।

धूल उत्पाद के यांत्रिक गुणों को प्रभावित कर सकता है और धूल कणों के संरक्षण के लिए भी आवश्यक है।