हुआंग्शी रवटन की उपस्थिति

घर > समाचार > फैक्टरी समाचार  > हुआंग्शी रवटन की उपस्थिति

हुआंग्शी रवटन की उपस्थिति

2019-09-04 13:36:54
समाज के निरंतर विकास और प्रगति के साथ, बाजार की प्रतिस्पर्धा अधिक से अधिक उग्र हो गई है। दुनिया भर में अधिक से अधिक उद्यम, विशेष रूप से बड़े और मध्यम आकार के उद्यम, कॉर्पोरेट टीम भावना की खेती पर अधिक ध्यान देते हैं और एक एकजुट और अच्छे और प्रगतिशील व्यवसाय टीम के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं।


एक कंपनी के विकास की एक अच्छी स्थिति में होने के लिए, एक एकजुट और प्रगतिशील कार्यबल आवश्यक है। टीम भावना के साथ एक उच्च-प्रदर्शन उद्यम टीम का निर्माण और निर्माण महत्वपूर्ण हैउद्यम प्रबंधन प्रक्रिया में नेतृत्व और निर्णय लेने के स्तर के प्रबंधन के उद्देश्य। टीम को समान लक्ष्यों और अपेक्षाओं को स्थापित करने के लिए सक्षम करना आवश्यक है, समान या समान conccepts तथा मान्यताओं, मान तथा व्यवहार नियम सेवा मेरे प्राप्त तथा से ए आम, जागरूक व्यवहार model.The उद्यमी आत्मा का "Ruiman Qiankun तथा Tongda Wuzhou"Rvton मशीनरी कं, लिमिटेड द्वारा प्रस्तावित अंत में सभी कर्मचारियों के दिल तक पहुँच गयाकंपनी, और आम उपलब्धियों और सामान्य लक्ष्यों और हितों को बनाने के लिए एक ठोस प्रयास करने का प्रयास किया। निरंतर प्रयासों का उद्देश्य।


हाल ही में, कंपनी ने अलीबाबा स्टाफ को हमारे लिए कंपनी वीडियो फिल्माने के लिए आमंत्रित किया, जैसे हर कोई हमारे चेहरे और वास्तविक काम के माहौल को बेहतर दिखाने के लिए!