आउटलुक सीलिंग तकनीक

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > आउटलुक सीलिंग तकनीक

आउटलुक सीलिंग तकनीक

2019-09-03 16:43:09
उन्नत फ्लोटिंग तेल सील उन्नत विनिर्माण प्रौद्योगिकी और राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था के विकास की प्रवृत्ति की शुरूआत के साथ, उन्नत प्रौद्योगिकी की शुरूआत पर भरोसा करने वाले चीन के निर्माण मशीनरी उद्योग का शानदार विकास होगा। फ्लोटिंग ऑयल सील इंजीनियरिंग मशीनरी के हाइड्रोलिक सिस्टम का काम का दबाव और सिस्टम की उन्नति और कार्य विश्वसनीयता में सुधार निश्चित रूप से फ्लोटिंग ऑयल सील सिस्टम के डिजाइन और सील घटकों के निर्माण प्रौद्योगिकी के विकास को बढ़ावा देगा।


यह उम्मीद की जा सकती है कि चीन की फ्लोटिंग ऑयल सील सीलिंग इंडस्ट्रियल सिस्टम अत्यधिक सघन, बड़े पैमाने पर, कम ऊर्जा वाली, फ्लोटिंग ऑयल सील हाई एफिशिएंसी सिस्टम होगी। उस समय, चीनी निर्माण मशीनरी और मध्यम और उच्च दबाव हाइड्रोलिक मशीनरी उत्पादों के सीलिंग सिस्टम का डिज़ाइन और अनुप्रयोग स्तर अंतर्राष्ट्रीय फ्लोटिंग तेल सील सील उत्पादों के समकालीन गुणवत्ता स्तर तक पहुंच जाएगा।


वर्तमान में, बड़ी संख्या में फ्लोटिंग तेल सील अभी भी सामान्य मानक तेल सील में उपयोग किए जाते हैं। दबाव आवश्यकताओं के साथ रोटरी सील के लिए, एल -3 एमपीए के दबाव प्रतिरोध के साथ केवल दबाव प्रतिरोधी तेल सील प्रदान किया जा सकता है, और अंतर्राष्ट्रीय उन्नत स्तर 10 एमपीए है। इसके लिए, हमने एक विशाल परीक्षा का प्रस्ताव किया है, हम कठिनाइयों को दूर करेंगे और कड़ी मेहनत करते रहेंगे!