फ्लोटिंग सील असेंबली तकनीक और प्रक्रिया

घर > समाचार > उत्पाद समाचार  > फ्लोटिंग सील असेंबली तकनीक और प्रक्रिया

फ्लोटिंग सील असेंबली तकनीक और प्रक्रिया

2019-08-29 11:12:19
अस्थायी सील रिंग फ्लोटिंग रिंग सीलिंग डिवाइस का एक महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो झाड़ी और सीलिंग के बीच एक तेल फिल्म बनाता है। फ्लोटिंग सील रिंग की प्रक्रिया में, यदि फ्लोटिंग सील रिंग विफल हो जाती है, तो रिसाव की समस्या अलग लीकेज घटना के कारण होती है, और कारण अलग होते हैं। विभिन्न स्थितियों और स्थानीय परिस्थितियों के अनुसार समाधान तैयार करना आवश्यक है।


इससे पहले कि फ्लोटिंग ऑयल पैकेज सुसज्जित हो, सबसे पहले, उपयोग किए गए उपकरणों की वास्तविक तापमान, रोटेशन की गति, संक्षारण स्थिति और संबंधित रखरखाव आवश्यकताओं के अनुसार, उपयुक्त सामग्री के फ्लोटिंग तेल सील का चयन किया जाना चाहिए। आम तौर पर, फ्लोटिंग ऑयल सील की ताकत, क्रोमियम, मोलिब्डेनम और निकल जैसे तत्वों का प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध जोड़ा जाता है। अधिक प्रदर्शन।


फ्लोटिंग ऑयल सील को असेम्बल करते समय सबसे पहले लुब्रिकेंट को बाहरी सतह पर लगाएं और लिप्स पर क्लींजिंग ग्रीस लगाएं। यदि तेल की सील में धूल होंठ है, तो मुख्य और सहायक होंठ के बीच एक सफाई ग्रीस स्थापित करें। सीलिंग मीडियम की तरफ सीट के छेद में तेल की सील का सीलिंग लिप एंड लगाएं, और इसे एक विशेष उपकरण के साथ समान रूप से धक्का दें। होंठ को क्षतिग्रस्त होने या झुकाव से स्थापना से रोकने के लिए इसे मजबूर न करें।


संक्षेप में, अस्थायी तेल सील की विधानसभा में, हमें उपयुक्त अस्थायी तेल सील उत्पादों के चयन पर ध्यान देना चाहिए, सीलिंग प्रभाव को सुनिश्चित करने के लिए विशेष उपकरण का उपयोग ठीक से इकट्ठा करने के लिए।